Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Olympic: नेमार जूनियर ने पैराग्वे की लुआना अलोंसो को भेजा प्राइवेट मैसेज, खूबसूरत स्विमर ने किया खुलासा

पैराग्वे की तैराक लुआना अलोंसो ने चौंकाने वाला खुलासा किया है कि ब्राजील के फुटबॉलर नेमार जूनियर ने उन्हें इंस्टा पर प्राइवेट मैसेज किया है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि उस मैसेज में किया लिखा गया है। बता दें कि लुआना अलोंसो काफी दिनों से चर्चा में हैं। ऐसी खबरें आईं थी कि उन्हें उनकी खूबसूरती के चलते ओलंपिक खेल गांव से बाहर कर दिया गया था।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 11 Aug 2024 01:35 PM (IST)
Hero Image
नेमार ने लुआना अलोंसो को किया प्राइवेट मैसेज।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पैराग्वे की 20 की तैराक लुआना अलोंसो ने कथित तौर पर पेरिस ओलंपिक खेल गांव से बाहर ने के बाद एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। अलोंसो ने कहा कि ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार जुनियर ने उन्हें इंस्टाग्राम पर एक प्राइवेट मैसेज किया। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि नेमार ने मैसेज में किया लिखा था।

अलोंसो का यह खुलासा उन रिपोर्टों के एक दिन बाद हुआ है, जिनमें दावा किया गया था कि आयोजन समिति ने उन्हें कथित तौर पर "माहौल खराब" बनाने के लिए पेरिस ओलंपिक के गांव से बाहर निकाल दिया था। खिलाड़ियों ने अलोंसो पर आरोप लगाया था कि उनकी हद से ज्यादा खूबसूरती की वजह से उनका ध्यान भटकता है जिससे उनके प्रदर्शन पर असर पड़ रहा।

View this post on Instagram

A post shared by Luana Alonso (@luanalonsom)

'नेमार ने भेजा प्राइवेट मैसेज'

अब लुआना अलोंसो ने पैराग्वे के रेडियो शो ऐरे डी टोडोस से बात करते हुए यह दावा किया है कि ब्राजील के पूर्व कप्तान उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। अलोंसो ने कहा कि नेमार ने उन्हें इंस्टा पर प्राइवेट डीएम किया। हालांकि, उस मैसेज का खुलासा नहीं किया। साथ पेरिस ओलंपिक के खेल गांव से बाहर निकाले जाने पर कहा कि उन्हें कभी भी कहीं से हटाया या निकाला नहीं गया था।

यह भी पढ़ें- अपनी खूबसूरती को कोस रही होंगी पैराग्वे की खिलाड़ी! पेरिस ओलंपिक में घटी दुर्भाग्यपूर्ण घटना; तस्वीरें मचा रहीं बवाल

'गलत जानकारी फैलाना बंद करें'

फॉक्स स्पोर्ट्स मेक्सिको के हवाले से अलोंसो ने कहा, उन्होंने मुझे एक DM भेजा है। मैं बस इतना ही कह सकती हूं। इसे रिक्वेस्ट मोड पर छोड़ दिया गया। मैं इसे यहां नहीं बता सकती। साथ ही मेरे बाहर निकाले जाने को लेकर गलत जानकारी फैलाना बंद करें।

चर्चा में हैं लुआना अलोंसो

बता दें कि कुछ दिन पहले खबरें आईं थी कि पैराग्वे की तैराक लुआना अलोंसो को उनकी खूबसूरती वजह से पेरिस ओलंपिक के खेल गांव से बाहर कर दिया था। यहां तक कि उन्हें खेल गांव का कमरा भी खाली करने का आदेश दिया गया था। इस खबर के बाद से लुआना अलोंसो काफी चर्चा में हैं। साथ उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- Vinesh Phogat Olympic: विनेश फोगाट की अपील पर IOC अध्यक्ष का बयान, बताया सिल्वर मिलेगा या नहीं!