Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

5 Gifts For Men: पति, भाई को करना है गिफ्ट तो यहां देखें बेस्ट गिफ्ट फॉर मेन की लिस्ट, रिश्तों में बढ़ेगा प्यार

Gifts For Men खास मौके पर पति भाई को गिफ्ट देना चाहते हैं तो यहां शानदार Men Gifts आइडिया के बारे में बताया गया है। इन गिफ्ट को पाकर वो बहुत खुश होंगे। इनको आप अमेजन से खरीद सकते हैं तो चलिए जानते हैं इन गिफ्टस के बारे में।

By Asha SinghEdited By: Asha SinghUpdated: Wed, 07 Dec 2022 03:28 PM (IST)
Hero Image
Gifts For Men Cover Image Source: Pexels

Gifts For Men: एक औरत की जिंदगी में पुरुष का बड़ा महत्व होता है। इनके प्रेम के बहुत रूप होते हैं। पुरुष बाहर से नारियल जैसे कठोर दिखाए देते हैं परन्तु अंदर से गिरी जैसे नरम और कोमल हृदय के होते हैं। किसी खास मौके पर ये बहुत ही नॉर्मल दिखाए पड़ते हैं। इनके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए आप इनको खास अवसर पर स्पेशल गिफ्ट दे सकते हैं। इन Men Gifts को पाकर चेहरे पर अनमोल मुस्कान आ जाएगी, जो बहुत ही बहुमूल्य होगी।

Gifts For Wedding: शादी में दूल्हे राजा या दुल्हनियां को देना है तोहफा तो यहां देखें बेस्ट ऑप्शन की लिस्ट।

अगर पति, दोस्त, भाई, पिता जी, बॉयफ्रंड के लिए गिफ्ट खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई लिस्ट से Gifts For Men खरीद सकते हैं। इन गिफ्ट की क्वालिटी बहुत ही बढ़िया है। ये Men Gifts हर वर्ग को पसंद आएंगे। साथ ही ये डेली लाइफ में बहुत यूजफुल है। इस लिस्ट में ये Birthday Gift For Men स्टाइलिंग, फिटनेस, नॉलेज जैसे सभी कैटेगरी के हैं, तो चलिए जानते हैं इन गिफ्ट आइडिया के बारे में।

Gifts For Men: Best Pick For You

ये Men Gifts बहुत ही बढ़िया है। इनको यूजर्स ने बहुत ही अच्छी रेटिंग दी है। साथ ही ये Gifts For men आपके बजट में भी मौजूद है, तो चलिए हम आपके लिए कुछ Gift Ideas लेकर आए हैं, जिनको आप मेंस को गिफ्ट दे सकते हैं।

boAt Wave Lite Smartwatch (Active Black)

यह स्मार्टवॉच फिटनेस प्रेमी के लिए बेस्ट Gift For Men है। इसमें आपको 1.69 इंच की डिस्प्ले मिलती है और इसकी स्लीक मेटल बॉडी है, जो बहुत ही स्टाइलिश लुक देती है।

Buy Now

इस वॉच की मदद से आप हार्ट रेट, ऑक्सीजन लेवल, एक्टिवटी ट्रैक कर सकते हैं। यह मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है। Birthday Gift For Men अच्छी चॉइस है। boAt Smartwatch Price: Rs 1499.

SYSKA Beard, Head and Body Grooming Kit (Black)

अगर आपका भाई, दोस्त और पिता दाढ़ी रखता है और उसको स्टाइल करना बहुत पसंद है तो इस ग्रूमिग किट को गिफ्ट कर सकते हैं।

Buy Now

इस Men Gift में आपको बियर्ड ट्रिमर, नोज़ ट्रिमर, प्रिसिशन ट्रिमर, डिटेल ट्रिमर, हेयर क्लिपर, बॉडी शेवर, अडैप्टर और क्लीनिंग ब्रश मिलती है, जो रोजमर्रा के काम को आसान बनाती है। SYSKA Grooming Kit Price: Rs 1594.

Dr Physio Electric Full Body Massager, White

अगर आपका दोस्त और भाई कार्डियो करता है या आपके पिता अक्सर बॉडी पेन की शिकायत करते हैं तो इससे बेस्ट Gift For Men नहीं हो सकता है। यह फूल बॉडी मसाजर इलेक्ट्रिक है, जो कुछ ही पल में बॉडी पेन से राहत देता है।

Buy Now

इसको अब तक 25 हजार से ज्यादा लोगों ने खरीदा है और 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। यह 4 कस्टमाईज़ेड हेड के साथ आता है। यह बहुत ही लाइट वेट और पोर्टेबल गिफ्ट है। Dr Physio Body Massager Price: Rs 1298.

HAMMONDS FLYCATCHER Formal Office Bag, Brown

आपका भाई, दोस्त कामकाजी है और लैपटॉप कैरी करता है तो यह ऑफिस बैग गिफ्ट कर सकते हैं। इस Gift For Husband का लुक बहुत ही स्टाइलिश और सुंदर है।

Buy Now

इसमें 16 इंची तक लैपटॉप आ सकता है। इसकी क्वालिटी बहुत ही बढ़िया है। यह Birthday Gift For Men फॉर्मल लुक को कम्प्लीट करेगा। HAMMONDS FLYCATCHER Office Bag Price: Rs 2672.

UMYOGO Mens Running Shoes

चाहे किसी भी वर्ग के लड़को हो उनकी पहली पसंद शूज ही होते हैं। ऐसे में आप यह शूज गिफ्ट कर सकते हैं। इसका येलो कलर बहुत ही अट्रैक्टिव है।

Buy Now

इनकी रबर शॉल है और पुल ऑन क्लोज़र है। ये शूज पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल है। इन शूज की मीडियम विड्थ है और ये काफी ड्यूरेबल है। Gift For Husband के लिए ये शूज अच्छी चॉइस है। UMYOGO Mens Shoes Price: Rs 5643.

Gifts For Men: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।