Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ahmadabad: अवैध रूप से अमेरिका जाने के चक्कर में जेल पहुंच गए गुजरात के 11 लोग, एजेंट को दिए थे लाखों रुपए

मेहसाणा के पुलिस अधीक्षक अचल त्यागी ने बताया कि उत्तर गुजरात के 10 व खेडा का एक युवक ट्रेवेल एजेंट के झांसे में आकर तीन महीने पहले कनाडा होते हुए अवैध रूप से अमेरिका जाने वाले थे। पुलिस ने एक एजेंट शैलेष पटेल को गिरफ्तार कर पूछताछ की। इसके बाद पता चला कि दो महिलाओं समेत 11 लोग कैरेबियन द्वीप की जेल में बंद हैं।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 26 Jul 2023 07:44 AM (IST)
Hero Image
Ahmadabad: अवैध रूप से अमेरिका जाने के चक्कर में जेल पहुंच गए गुजरात के 11 लोग

राज्य ब्यूरो, अहमदाबाद। अमेरिका जाने के मोह में गुजरात की दो महिला सहित 11 लोग सेंट मार्टिन की जेल में पहुंच गये। ट्रेवेल एजेंट इन्हें अवैध तरीके से अमेरिका भेजने के बदले लाखों रुपये लेकर बीते तीन माह से अलग-अलग देशों में घुमाते रहे।

मेहसाणा के पुलिस अधीक्षक अचल त्यागी ने बताया कि उत्तर गुजरात के 10 व खेडा का एक युवक ट्रेवेल एजेंट के झांसे में आकर तीन महीने पहले कनाडा होते हुए अवैध रूप से अमेरिका जाने वाले थे। पुलिस ने एक एजेंट शैलेष पटेल को गिरफ्तार कर पूछताछ की।

इसके बाद पता चला कि दो महिलाओं समेत 11 लोग कैरेबियन द्वीप की जेल में बंद हैं। इससे पहले गुजरात व दिल्ली के दो एजेंट को पकड़ा जा चुका है। मानव तस्करी के इस मामले का मुख्य सूत्रधार वीजा एजेंट महेंद्र पटेल अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।