Move to Jagran APP

Gujarat: गुजरात के 4 IPS अधिकारियों ने महिला के आरोप को बताया हनीट्रैप का मामला, पुलिस ने कहा अफवाह

गुजरात के पुलिस बेड़े के चार आला अफसरों पर एक युवती ने अय्याशी के आरोप लगाए हैं। इंटरनेट मीडिया पर की गई पोस्ट में युवती ने बताया कि आईपीएस अधिकारियों ने पैसे दिए और मेरे साथ आनंद लिया। जिसे अब गुजरात पुलिस ने अफवाह बताया है।

By Jagran NewsEdited By: Shashank MishraUpdated: Tue, 27 Dec 2022 11:24 PM (IST)
Hero Image
महिला ने अश्‍तबल के कर्मचारी की मदद से हॉर्स राइडिंग करते हुए फोटो खिंचाऐ थे।

अहमदाबाद, राज्य ब्यूरो। भारतीय पुलिस सेवा के 4 अधिकारियों के हनीट्रेप से जुडी खबरों को पुलिस ने अफवाह बताया है। पुलिस महानिदेशक आशीष भाटिया के निर्देश पर एक महिला पुलिस अधिकारी ने इस मामले की जांच की। उसने बताया कि उक्‍त युवती इंदौर की नहीं गुजरात की है तथा वह इंटरनेट मीडिया पर काफी सक्रिय है और करीब 1000 पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों को फॉलो करती है। उनके फोटो व वीडियो को अक्‍सर शेयर करती है। जांच में हनीट्रैप से जुडी खबरों को अफवाह बताते हुए रिपोर्ट में कहा गया है कि यह युवती जुलाई 2020 में अपने भाई व बहन के साथ गांधीनगर के पुलिस प्रशिक्षण केंद्र कराई अकादमी में आई थी, वहीं उसने अपने मित्र व अश्‍तबल के कर्मचारी की मदद से हॉर्स राइडिंग करते हुए फोटो खिंचाऐ थे।

कराई अकादमी में पुलिस अधिकारियों को ट्रैनिंग दी जाती है किसी बाहरी के लिए यहां कोई प्रशिक्षण कोर्स नहीं चलाया जाता है। इसलिए उक्‍त युवती के यहां हॉर्स राइडिंग की ट्रैनिंग की बातें कोरी अफवाह है। रिपोर्ट में बताया कि इन फोटो में भी कराई अकादमी की फोटो गिनी चुनी हैं जबकि अधिकांश फोटो माउंट आबू राजस्‍थान की हैं।

Video: Businessman को Honeytrap कर पैसे ऐंठने वाली Youtuber Namra Qadir Arrest | Namra Qadir

बता दें गुजरात के पुलिस बेड़े के चार आला अफसरों पर युवती ने अय्याशी के आरोप लगाए थे। इंटरनेट मीडिया पर की गई पोस्ट में युवती ने बताया था कि आईपीएस अधिकारियों ने पैसे दिए थे। महिला ने आरोप लगाया था कि इनमें से एक आईपीएस अधिकारी ने तो उसे राजस्थान के एक रिसोर्ट में अपने साथ ले गया था। जहां उसने युवती को अपनी पत्नी बताया था। युवती ने खुद को मूल रूप से मध्यप्रदेश के इंदौर शहर की रहने वाली बताया था और कहा था कि वह लंबे समय से गुजरात में रह रही है। 

ये भी पढ़ें: दस साल में दुनिया की तीसरी बड़ी इकोनॉमी होगा भारत-ब्रिटिश थिंक टैंक

शाहरुख खान के इंटरव्‍यू की सात साल पुरानी क्लिप ‘पठान’ से जोड़ते हुए की गई वायरल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।