Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

होटल में सेक्स के दौरान प्रेमिका की मौत, पुलिस ने प्रेमी को दबोचा; गूगल हिस्ट्री से खुला बड़ा राज

गुजरात में शारीरिक संबंध बनाते वक्त युवती की मौत से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने आरोपी 26 वर्षीय प्रेमी को गिरफ्तार किया है। मामला गुजरात के नवसारी जिले का है। यहां 23 सितंबर को प्रेमी अपनी प्रेमिका को अपने साथ होटल ले गया। जहां सेक्स के दौरान युवती की जान चली गई। डॉक्टरों के बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम किया है जिसकी रिपोर्ट आ गई है।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Tue, 01 Oct 2024 03:50 PM (IST)
Hero Image
होटल में युवती की मौत से हड़कंप। (सांकेतिक फोटो)

जागरण, अहमदाबाद। एक होटल में सेक्स के दौरान 23 वर्षीय युवती की मौत का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक युवती की जान अधिक खून बहने की वजह से हुई है। मामला गुजरात के नवसारी जिले का है। मृतक युवती नर्सिंग स्नातक की छात्रा थी। पुलिस ने लापरवाही और सुबूत नष्ट करने का मामला दर्ज करने के बाद आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: घर से भागकर लव मैरिज करने वाली युवती को खाैफनाक सजा; पति के गैरमौजूदगी में दोस्त और देवर ने किया दुष्कर्म

24 सितंबर को प्रेमी नवसारी के हसापुर गांव के नजदीक स्थित एक ओयो होटल में युवती को अपने साथ ले गया। होटल में संबंध बनाते वक्त युवती के प्राइवेट पार्ट से रक्तस्राव होने लगा। खून बहना जब बंद नहीं हुआ तो प्रेमी गूगल में इसे रोकने का तरीका खोजने लगा। उसने रक्तस्राव को कपड़े से भी रोकने की कोशिश की। मगर सफलता नहीं मिली।

देरी से पहुंचाया अस्पताल

कुछ देर बाद लड़की की तबीयत और बिगड़ गई। इसके बाद प्रेमी ने अपने दोस्तों को होटल बुलाया और उसे एक निजी अस्पताल पहुंचाया। मगर तब तक देर हो चुकी थी। निजी अस्पताल ने गंभीर हालत देख युवती को नवसारी के सिविल अस्पताल रेफर कर दिया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रेमी ने होटल के कमरे में फैला खून भी साफ किया।

तो बच जाती युवती की जान

युवती का सूरत के न्यू सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। रिपोर्ट में अधिक रक्तस्राव से मौत की पुष्टि हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि अगर युवती को समय पर अस्पताल पहुंचा दिया जाता तो उसकी जान बचाई जा सकती थी। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड में मतांतरण: नवाब ने महिला को शहर-शहर ले जाकर किया दुष्‍कर्म, परिवार ने भी की घिनौनी हरकत; दर्दनाक आपबीती

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें