Move to Jagran APP

Deesa News: गुजरात के दीसा में नवरात्रि के दौरान गलत नाम बताकर महिला को भगाया, पुलिस ने आरोपी को सूरत से पकड़ा

गुजरात के बनासकांठा से एक मामला सामने आया है। बता दें कि डीसा में एक युवक एक महिला को बहला फुसला कर उसको अपने साथ ले गया। घटना की जानकारी मिलने पर महिला के पति ने शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Tue, 15 Oct 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
दीसा में गरबे से हुई थी महिला गायब, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, गुजरात। गुजरात के बनासकांठा के डीसा में इस समय तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। दरअसल, गरबा खेलने गई एक शादीशुदा हिंदू महिला घर नहीं लौटी। महिला के पति ने एक लड़के पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अपनी शिकायत में पति ने कहा कि आरोपी उसकी पत्नी को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया। इस घटना के बाद से पति और उसका बच्चा काफी परेशान हैं।

लड़की गरबा मैदान से हो गई लापता

जानकारी के मुताबिक, गरबा खेलने गई पत्नी काफी देर तक घर नहीं लौटी तो पति डीसा थाने पहुंच गया। पति ने कहा कि वह अपनी पत्नी से किसी भी तरह संपर्क नहीं कर सका। पति ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। इस घटना की जानकारी होते ही कई हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। हिंदू संगठनों ने आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग की है। इसके लिए वह डीसा थाने पहुंचा। घटना की जानकारी मिलने पर डीसा के पूर्व विधायक शशिकांत पंड्या भी थाने पहुंचे।

थाने में दर्ज हुई शिकायत

इस मामले में दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने वारदात में शामिल आरोपी को सूरत से हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। तीन दिन पहले डीसा साउथ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। 10 अक्टूबर की रात विवाहिता लापता हो गई थी।

सूरत से एक आरोपी को हिरासत में लिया गया

हिंदू लड़की का अपहरण करने वाले आरोपी ने झूठा हिंदू नाम रखा था। खुलासा हुआ है कि उसका असली नाम मुकेश ठाकुर नहीं बल्कि मोहम्मद रमजानशा फकीर है। इस मामले के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है और आरोपी के साथ-साथ पीड़िता को पालनपुर एलसीबी पुलिस ने सूरत उधना पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। उसे डीसा साउथ पुलिस के पास लाने का प्रयास किया जा रहा है।

इस तरह आया महिला के संपर्क में

शादीशुदा पति रिक्शा चलाता था इसी दौरान वह एक महिला के संपर्क में आया। उस दौरान उसने अपनी पहचान मुकेश ठाकोर के रूप में बताई थी।

यह भी पढ़ें- उद्योगपति पंकज ओसवाल ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- युगांडा में बेटी को अवैध रूप से किया गया है कैद

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।