Move to Jagran APP

Gujarat News: गुजरात में 1,990 उम्मीदवारों को वितरित किए गए नियुक्ति पत्र, पीएम बोले- विकसित भारत बनाने के लिए करें काम

राज्य की राजधानी गांधीनगर में आयोजित एक समारोह में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में सीधी भर्ती के माध्यम से चयनित 1990 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र वितरित किए। नवनियुक्त उम्मीदवारों को अपने बधाई संदेश में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यह उनके लिए सरकारी सेवा में शामिल होने और देश की सेवा करने का एक उत्कृष्ट अवसर है।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Sun, 03 Mar 2024 08:27 PM (IST)
Hero Image
गुजरात सरकार ने बांटी नौकरियों की नियुक्ति पत्र (फोटो- @Bhupendrapbjp)

पीटीआई, गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को गुजरात सरकार की नौकरियों में नियुक्ति पत्र पाने वाले उम्मीदवारों को बधाई दी और उनसे आम लोगों की समस्याओं को हल करने में मदद करने तथा अगले 25 वर्षों में विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए काम करने का आह्वान किया।

राज्य की राजधानी गांधीनगर में आयोजित एक समारोह में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में सीधी भर्ती के माध्यम से चयनित 1,990 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र वितरित किए।

'आने वाले 25 वर्ष हमारे देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण'

नवनियुक्त उम्मीदवारों को अपने बधाई संदेश में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यह उनके लिए सरकारी सेवा में शामिल होने और देश की सेवा करने का एक उत्कृष्ट अवसर है। उन्होंने कहा, 'आने वाले 25 वर्ष हमारे देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। आपकी प्राथमिकता लोगों की समस्याएं दूर करने की होनी चाहिए। आपका दृढ़ संकल्प और देशहित में लिए गए फैसले देश के विकास को मजबूत करेंगे और यह जिम्मेदारी आपके लिए नए अवसर और चुनौतियां भी लाएगी। चाहे आपकी नियुक्ति किसी भी विभाग में हो, आप किसी भी शहर या गांव में हों, आपको हमेशा यह ध्यान रखना चाहिए कि आपके काम से आम लोगों को मदद मिले, उनकी समस्याएं हल हों, उनका जीवन आसान हो।' प्रधानमंत्री ने उनसे नई जिम्मेदारियां संभालने के बाद भी सीखने और आत्म-विकास की प्रक्रिया जारी रखने की अपील की।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: गुजरात से भाजपा ने मैदान में उतारे 15 उम्मीदवार, गांधीनगर से अमित शाह लड़ेंगे चुनाव, देखें पूरी लिस्ट

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।