Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कांग्रेस छोड़ने की अटकलों को मोढवाडिया ने अफवाह बताया, राम मंदिर मामले पर पार्टी आलाकमान को दी थी सलाह

गुजरात में कांग्रेस के दो तथा आम आदमी पार्टी के एक विधायक के इस्तीफा देने के बाद अब वरिष्ठ कांग्रेस नेता अर्जुन मोढवाडिया के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगने लगी है। मोढवाडिया ने इन अटकलों को कोरी अफवाह बताया है। अयोध्या राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर कांग्रेस आलाकमान के निर्णय को लेकर मोढवाडिया ने आलाकमान को नसीहत दी थी।

By Jagran News Edited By: Devshanker Chovdhary Updated: Wed, 24 Jan 2024 10:09 PM (IST)
Hero Image
गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अर्जुन मोढवाडिया। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, अहमदाबाद। गुजरात में कांग्रेस के दो तथा आम आदमी पार्टी के एक विधायक के इस्तीफा देने के बाद अब वरिष्ठ कांग्रेस नेता अर्जुन मोढवाडिया के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगने लगी है।

मोढवाडिया ने पार्टी आलाकमान को दी थी नसीहत

मोढवाडिया ने इन अटकलों को कोरी अफवाह बताया है। अयोध्या राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर कांग्रेस आलाकमान के निर्णय को लेकर मोढवाडिया ने आलाकमान को नसीहत दी थी।

लोकसभा चुनाव में सभी 26 सीट 5-5 लाख मतों के अंतर से जीतने की रणनीति के तहत भाजपा प्रदेश के कई दिग्गज नेताओं को अपने पाले में लाने तथा कांग्रेस व आप को प्रभावहीन बनाने की कोशिश कर रही है। मंगलवार को अहमदाबाद में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा एवं प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने भी कार्यकर्ताओं को पार्टी के लक्ष्य को हासिल करने का आह्वान कर चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः Gujarat News: गुजरात में शराब तस्करों के हमले से एक पुलिसकर्मी की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी; फरार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

अर्जुन मोढवाडिया के इस्तीफा देने की अटकलें

इसके तुरंत बाद देर रात को कांग्रेस विधायक अर्जुन मोढवाडिया के इस्तीफा देने की अटकलें लगने लगी। वैसे कांग्रेस के पूर्व विधायक अंबरीष डेर के भी पार्टी छोड़ने की अटकलें लगाई जा रही है, लेकिन इन दोनों ही नेताओं ने कांग्रेस में होने की बात कही है।

मोढवाडिया के इस दावे पर आप नेता गोपाल इटालिया ने कहा है कि मोढवाडिया जैसे कद्दावर व शिक्षित नेता का आम आदमी पार्टी स्वागत करती है। इटालिया ने चुटकी लेते हुए यह भी कहा कि मोढवाडिया ने कांग्रेस में होने का दावा किया है लेकिन कांग्रेस में ही रहेंगे ऐसा दावा नहीं किया है।

यह भी पढ़ेंः Gujarat: वडोदरा नाव हादसे के एक आरोपित को ओडिशा से पकड़ा, मोटनाथ झील में 12 छात्रों सहित दो शिक्षकों की हुई थी मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर