Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arvind Kejriwal Gujarat Visit: गुजरात में BJP के कई नेता कर रहे AAP का समर्थन, अरविंद केजरीवाल का दावा

Gujarat Assembly Election 2022 अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता गुपचुप तरीके से आम आदमी पार्टी का समर्थन करते हैं। भाजपा के ये नेता और आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार देखना चाहते हैं।

By AgencyEdited By: Sachin Kumar MishraUpdated: Sun, 09 Oct 2022 07:06 PM (IST)
Hero Image
अरविंद केजरीवाल का दावा, गुजरात में BJP के कई नेता कर रहे AAP का समर्थन। फोटो इंटरनेट मीडिया

धर्मपुर, एजेंसी। Gujarat Assembly Election 2022: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दावा किया कि गुजरात में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कई नेता और कार्यकर्ता गुपचुप तरीके से आम आदमी पार्टी (AAP) का समर्थन करते हैं। भाजपा के ये नेता और आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार देखना चाहते हैं।

भाजपा के 27 साल के अहंकार को तोड़ना है

प्रेट्र के मुताबिक, गुजरात के आदिवाली बहुल वलसाड जिले में उन्होंने एक रैली में कहा कि भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता मुझसे मिलते हैं और गुप्त रूप से मुझसे सत्ताधारी पार्टी को हराने के लिए कुछ करने को कहते हैं। गुजरात में अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं। केजरीवाल ने कहा कि हमें उनके (भाजपा के) अहंकार के 27 साल तोड़ना है। मुझे पता है कि आपके पास आपके व्यवसाय हैं, यदि आप हमारे साथ जुड़ते हैं तो वे आपके व्यवसाय को नुकसान पहुंचाएंगे। आप वहां रहें, लेकिन गुप्त रूप से इसे हराने के लिए काम करें।

कांग्रेस कार्यकर्ता से कहा, आप में शामिल हो जाओ

केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डरने की जरूरत नहीं है। अपनी पार्टी छोड़ो और आप में शामिल हो जाओ। अपनी पार्टी को भूल जाओ। उन्होंने मतदाताओं से आगामी चुनाव में 'राक्षसों का सफाया' करने के लिए आप का समर्थन करने का आह्वान किया।

नए गुजरात के लिए सभी को एक होना चाहिए

नए गुजरात के लिए सभी को एक होना चाहिए। उन्होंने कहा कि पार्टी की परवाह मत करो, गुजरात के लिए काम करो, देश के लिए काम करो। आप एक नया तूफान, नई राजनीति, नई पार्टी, नए चेहरे, नए विचार और नई सुबह की शुरुआत करेगी।

वादों की दिलाई याद

केजरीवाल ने वादा किया कि अगर आप गुजरात में सत्ता में आती है, तो वह स्वच्छ प्रशासन प्रदान करेगी और भ्रष्टाचार को खत्म करेगी। उन्होंने लोगों को गुजरात में मुफ्त बिजली, 15 लाख नौकरियां, बेरोजगारी भत्ता प्रदान करने सहित अपनी पार्टी के वादों की भी याद दिलाई। 

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) October 9, 2022

यह भी पढ़ेंः गुजरात में AAP की सरकार बनने पर किसानों को पांच फसलों पर MSP देंगेः केजरीवाल