Move to Jagran APP

मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र पटेल के बेटे को ब्रेन स्ट्रोक के इलाज के लिए मुंबई किया गया एयरलिफ्ट

गुजरात स्‍थापना दिवस 1 मई को मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र पटेल को मुख्‍य समारोह में शिरकत करने जामनगर जाना था लेकिन पुत्र अनुज पटेल की तबियत खराब होने तथा अस्‍पताल में भर्ती होने के कारण सोमवार को उनके सभी कार्यक्रम रद्द करने पड़े।

By Jagran NewsEdited By: Ashisha Singh RajputUpdated: Mon, 01 May 2023 04:12 PM (IST)
Hero Image
ग्रह राज्‍यमंत्री हर्ष संघवी ने भी सभी कार्यक्रम स्‍थगित कर दिये वे मुख्‍यमंत्री के साथ मुंबई में रहेंगे।

अहमदाबाद, राज्य ब्यूरो। गुजरात के मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र पटेल के बेटे अनुज को अहमदाबाद के निजी असपताल से एयरलिफ्ट कर उपचार के लिए मुंबई ले जाया गया। मुख्‍यमंत्री के सोमवार को गुजरात स्‍थापना दिवस पर आयोजित सभी कार्यक्रम रद्द करने पड़े।

सीएम भूपेंद्र पटेल को सभी कार्यक्रम करने पड़े रद्द

गुजरात स्‍थापना दिवस 1 मई को मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र पटेल को मुख्‍य समारोह में शिरकत करने जामनगर जाना था लेकिन पुत्र अनुज पटेल की तबियत खराब होने तथा अस्‍पताल में भर्ती होने के कारण सोमवार को उनके सभी कार्यक्रम रद्द करने पड़े। केडी अस्‍पताल के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी डॉ पार्थ देसाई ने बताया कि मुख्‍यमंत्री पटेल के पुत्र अनुज को ब्रेन स्‍ट्रोक के बाद उपचार के लिए 2 बजकर 45 मिनट पर केडी अस्‍पताल लाया गया।

एयरलिफ्ट कर मुंबई के हिंदुजा अस्‍पताल में लाया गया

यहां उनका उपचार किया गया लेकिन सोमवार सुबह उन्‍हें बेहतर उपचार के लिए यहां से एयरलिफ्ट कर मुंबई के हिंदुजा अस्‍पताल में ले जाया गया। ग्रह राज्‍यमंत्री हर्ष संघवी ने भी सभी कार्यक्रम स्‍थगित कर दिये वे मुख्‍यमंत्री के साथ मुंबई में रहेंगे। उधर जामनगर में आयोजित गुजरात स्‍थापना दिवस समारोह में राज्‍यपाल आचार्य देवव्रत आचार्य के साथ स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ऋषीकेश पटेल मौजूद रहेंगे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें