Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Corona News: अहमदाबाद में तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, संक्रमण के 10 नए मामले आए सामने

पिछले 8 दिनों में अहमदाबाद में सामने आए कोरोना के मामलों की बात करें तो 20 दिसंबर को अहमदाबाद में कोरोना के 7 मामले सामने आए थे। पालडी में तीन घाटलोदिया और जोधरपुर में दो-दो मामले सामने आए। 21 दिसंबर को 6 नए मामले सामने आए। ये नए मामले नारणपुरा नवरंगपुरा और सरखेज इलाके में सामने आए। 22 दिसंबर को भी 6 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए थे।

By Jagran News Edited By: Amit Singh Updated: Thu, 28 Dec 2023 05:02 PM (IST)
Hero Image
अहमदाबाद में 24 दिसंबर को 11 मामले सामने आए थे।

जेएनएन, अहमदाबाद। गुजरात में साल 2023 के आखिरी दिनों में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। इनमें सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मामले अहमदाबाद शहर में दर्ज किए जा रहे हैं। अहमदाबाद में पिछले 24 घंटे के दौरान में कोरोना के 10 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही राज्य में कुल सक्रिय मामलों की संख्या 46 हो गई है। इनमें से 45 कोरोना संक्रमित मरीज होम आइसोलेशन में हैं, जबकि एक मरीज अस्पताल में भर्ती है। पिछले 9 दिनों में गुजरात में कोरोना से एक मौत की खबर भी सामने आई है।

अहमदाबाद शहर में पिछले 24 घंटों में 10 नए मामले सामने आए हैं, इनमें 5 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल हैं। नारणपुरा, नवरंगपुरा, बोदकदेव, थलतेज, निकोल, मणिनगर, साबरमती, इसानपुर में नए मामले सामने आए हैं। नए सामने आए मामलों में से चार मरीजों ने गोवा, राजकोट, ऑस्ट्रेलिया और सिंगापुर की यात्रा की है।

यह भी पढ़ें: छह मौत और 692 नए मामले, पिछले 24 घंटे में कोरोना के केस ने बढ़ाई चिंता

पिछले 8 दिनों में दर्ज हुए कोरोना के मामले

पिछले 8 दिनों में अहमदाबाद में सामने आए कोरोना के मामलों की बात करें तो 20 दिसंबर को अहमदाबाद में कोरोना के 7 मामले सामने आए थे। पालडी में तीन, घाटलोदिया और जोधरपुर में दो-दो मामले सामने आए। 21 दिसंबर को 6 नए मामले सामने आए। ये नए मामले नारणपुरा, नवरंगपुरा और सरखेज इलाके में सामने आए। 22 दिसंबर को भी 6 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए थे। ये मामले अहमदाबाद पश्चिम इलाके में भी सामने आए। 23 दिसंबर को कोरोना के पांच मामले सामने आए। नवरंगपुरा, थलतेज, गोटा और मणिनगर में मामले सामने आए।

24 दिसंबर को 11 मामले सामने आए थे। यह सदतियम, वटवा, थलतेज, साबरमती और जोधपुर इलाकों में सामने आए थे। 25 दिसंबर को 5 कोरोना पॉजिटिव मरीज दर्ज किये गये। ये सभी पांच मामले खड़िया, नारणपुरा, बोदकदेव और दरियापुर इलाकों में सामने आए। 26 दिसंबर को कोरोना के दो मामले सामने आए थे। ये दोनों मामले सरखेज और राणिप में सामने आए थे। जब एक बूढ़े आदमी की मृत्यु हो गई। 27 दिसंबर को अहमदाबाद में कोरोना के 8 मामले सामने आए। ये सभी मामले नवरंगपुरा, नारणपुरा, जोधपुर, थलतेज, गोटा और सरखेज इलाकों में सामने आए हैं।

कोरोना मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री

पिछले 9 दिनों में अहमदाबाद में पंजीकृत कोरोना संक्रमित मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री पर नजर डालें तो ये मरीज ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर, यूके, यूएस, कनाडा, कजाकिस्तान, दुबई, मथुरा, गोवा, केरल, बेंगलुरु और से अहमदाबाद लौटे थे। हैदराबाद और राजकोट और उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

यह भी पढ़ें: संभल जाएं! कोरोना बढ़ा रहा अपना दायरा, ओडिशा में तीन और संक्रमित मिले: कुल पॉजिटिव मामलों की संख्‍या हुई आठ

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें