Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में शामिल हुईं डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका, इस खास लूक में आईं नजर

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प रविवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में शामिल हुईं। इवांका प्री-वेडिंग के दूसरे दिन सफेद लहंगा चोली और मैचिंग पोटली पहनी हुई नजर आईं। प्री-वेडिंग में शामिल होने के बाद वह रविवार शाम को रवाना हो गईं। मालूम हो कि इस समारोह में शामिल होने के बाद इवांका शुक्रवार को भारत पहुंची थीं।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Sun, 03 Mar 2024 11:49 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में शामिल हुईं डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका। फोटोः जागरण न्यूज नेटवर्क।

एएनआई, जामनगर। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प रविवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में शामिल हुईं। इवांका प्री-वेडिंग के दूसरे दिन सफेद लहंगा चोली और मैचिंग पोटली पहनी हुई नजर आईं।

उन्होंने इस दौरान अपने लुक को और खूबसूरत करने के लिए पन्ना आभूषण भी पहना हुआ था। प्री-वेडिंग में शामिल होने के बाद वह रविवार शाम को रवाना हो गईं। मालूम हो कि इस समारोह में शामिल होने के बाद इवांका शुक्रवार को भारत पहुंची थीं।

शुक्रवार को शुरू हुआ था कार्यक्रम

मालूम हो कि रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी इस साल के अंत में उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जामनगर में विशाल अंबानी एस्टेट में मनोरंजन और व्यवसाय की दुनिया के कुछ सबसे बड़े नामों के आने के साथ ही शुक्रवार को तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह का शुभारंभ हुआ।

अपने पति के साथ हुईं शामिल

इवांका ट्रंप इस समारोह में अपने पति जेरेड कुशनर के साथ शामिल हुईं। इवांका ट्रम्प समारोह के पहले दिन कार्यक्रम के लिए एक चमकदार सुनहरे साड़ी पहनी हुई नजर आई थीं। वह अपने पति और बेटी अरेबेला रोज के साथ पार्टी में शामिल हुईं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर