Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुजरात के वापी में फायर हेयरकट के दौरान लगी आग, 18 साल का युवा बुरी तरह झुलसा

गुजरात के वापी में फायर हेयरकट के दौरान 18 साल के लड़के के बालों में आग लग गई और वो बुरी तरह से झुलस गया। किशोर का गला और छाती हादसे में जल गए हैं। इस मामले में पीड़ित और नाई दोनों के के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapUpdated: Thu, 27 Oct 2022 01:26 PM (IST)
Hero Image
फायर हेयरकट करवाते समय आग लगने से 18 साल का युवक जल गया

वलसाड़, एजेंसी। गुजरात के वलसाड के वापी इलाके में एक नाई की दुकान पर फायर हेयर कट (Fire Hair Cut)  करवाते समय अचानक आग लगने से 18 साल का किशोर बुरी तरह से झुलस गया। मिली जानकारी के अनुसार फायर हेयरकट करवाने में बालों को काटने और उन्‍हें सेट करने के लिए आग की जरूरत होती है।

वापी में इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल फायर हेयरकट करते समय आग नियंत्रित हो गई थी और लड़के के बालों में आग लग गई थी।

पीड़ित युवक का गला व छाती झुलसी

वापी थाने के पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में पीड़ित युवक का गला व छाती झुलस गयी है। उसे पहले वापी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे वलसाड के एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

पीड़ित वापी के भद्रकमोरा इलाके का रहने वाला है और सुलपाड इलाके में नाई की दुकान पर 'फायर हेयरकट' करवाने के लिए आया था। जांच अधिकारी करमसिंह मकवाना के अनुसार पीड़ित और नाई के बयान दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

कटिंग से पहले लगाया गया था केमिकल

मकवाना ने बताया कि हम इस मामले में पीड़ित का बयान दर्ज करने का प्रयास कर रहे हैं। उसे इलाज के लिए वलसाड में स्थित सरकारी अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है‍। हमें जानकारी मिली है कि उसे इलाज के लिए सूरत के एक अस्‍पताल ले जाया जाएगा।

जांच में सामने आया है कि घटना से पहले पीड़ित के बालों में एक केमिकल लगाया गया था। जिसकी वजह से आग फैल गयी और उसका शरीर झुलस गया। इसमें कौन-सा केमिकल प्रयोग किया जाता है इसके बारे में जांच जारी है।

यह भी पढ़ें-

मध्‍य प्रदेश में पेट्रोल टैंकर विस्‍फोट में 12 घायलों की स्थिति चिंताजनक, एमवाय अस्‍पताल में चल रहा है इलाज

समुद्र में फंसे 10 बांग्‍लादेशी मछुआरों को बचाया गया, नौ अभी भी लापता; सी-तरंग के प्रभाव से पलटी नाव