Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ahmedabad: दोस्त की हत्या कर एसयूवी कार में शव लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा युवक, सामने आया लव ट्रायंगल का मामला

गुजरात के सबसे बड़े शहरों में से एक अहमदाबाद से सोमवार (16 अक्टूबर) को सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां अहमदाबाद में एक लव ट्रायंगल तब घातक साबित हो गया जब एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी और शव को अपनी एसयूवी कार में रखकर पुलिस स्टेशन ले गया। 14 अक्टूबर को स्वपनिल प्रजापति की उसके करीबी परिचित वेदांत राजा ने हत्या कर दी थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav AtreyUpdated: Mon, 16 Oct 2023 04:19 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपी युवक राजा को गिरफ्तार किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आईएएनएस, अहमदाबाद। गुजरात के सबसे बड़े शहरों में से एक अहमदाबाद से सोमवार (16 अक्टूबर) को सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां अहमदाबाद में एक लव ट्रायंगल तब घातक साबित हो गया जब एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी और शव को अपनी एसयूवी कार में रखकर पुलिस स्टेशन ले गया।

दरअसल, 14 अक्टूबर को 22 साल के स्वपनिल प्रजापति की उसके करीबी परिचित वेदांत राजा ने हत्या कर दी थी। स्वपनिल की हत्या करने के बाद वेदांत राजा बाद में अपनी कार में प्रजापति के शव को लेकर सोला पुलिस स्टेशन चला गया।

विश्वकर्मा ब्रिज पर हुई स्वपनिल की हत्या

सोला पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर आर एच सोलंकी ने बताया कि यह रिलेशनशिप काफी लंबे समय से चल रहा था। कुछ असहमति के चलते दोनों के रिश्तों में दरार आ गई थी। वर्तमान जांच के मुताबिक, 14 अक्टूबर को वेदांत राजा कथित तौर पर स्वपनिल प्रजापति को फुसलाकर विश्वकर्मा ब्रिज पर ले गया, जहां उसने हत्या कर दी। पुलिस ने आगे बताया कि इस मामले के केंद्र में एक महिला और उसके मित्र से पूछताछ कर रही है। यह दोनों हत्याकांड केस में खुलासा कर सकते हैं।

'पार्किंग में खड़ी मेरी कार के अंदर शव है'

वेदांत राजा कॉमर्स अंडर ग्रेजुएट है। राजा सोमवार तड़के 4 बजे (15 अक्टूबर) सोला पुलिस स्टेशन पहुंचा और पुलिस अधिकारियों को जाकर बताया कि पार्किंग में खड़ी मेरी कार के अंदर एक शव है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि एक लव ट्रायंगल में दोनों युवक शामिल थे

पुलिस ने राजा को गिरफ्तार किया

पुलिस स्टेशन में जाकर अपनी कार में रखे शव की बात कहने वाले राजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही सके ऊपर हत्या का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि स्वपनिल प्रजापति के शरीर पर चाकू के आठ गंभीर घाव थे।

वहीं, मृतक स्वपनिल प्रजापति के पिता हसमुख प्रजापति ने एफआईआर में बताया है कि उनका बेटा 14 अक्टूबर की दोपहर को घर से निकला था और रात तक वापस नहीं लौटा। रात के लगभग आठ बजे स्वपनिल से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन वो असफल रहे। अगली सुबह पुलिस ने हसमुख प्रजापति को थाने बुलाकर उनके बेटे की मौत की खबर दी।

ये भी पढ़ें: Navratri 2023: गुजरात में गरबा कार्यक्रम में शामिल हुए गृहमंत्री अमित शाह, उमड़ी लोगों की भारी भीड़; देखें फोटो

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें