Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात को बदनाम करने वालों को राज्य में जगह नहीं मिलनी चाहिए: पीएम मोदी

गुजरात के वलसाड में लोगों को संबोध‍ित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा क‍ि पहले कांग्रेस के शासन में 1 जीबी डेटा की कीमत 300 रुपये थी अब यह 10 रुपये है। वर्तमान मासिक डेटा उपयोग का बिल 250-300 रुपये है। कांग्रेस सत्ता में रहती तो 5000 रुपये मिलते।

By AgencyEdited By: Arun kumar SinghUpdated: Sat, 19 Nov 2022 10:07 PM (IST)
Hero Image
गुजरात के वलसाड में शनिवार को लोगों को संबोध‍ित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी।

 वलसाड, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को लोगों से गुजरात को बदनाम करने वालों से सावधान रहने की अपील की। उनके बारे में उन्होंने कहा कि उन्हें राज्य में जगह नहीं मिलनी चाहिए। अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वलसाड जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि गुजरात के लोगों ने कभी किसी का दिल नहीं दुखाया और जो भी गुजरात आया उसे गले लगा लिया। प्रधान मंत्री ने कहा ने कहा क‍ि उन लोगों से सावधान रहें, जो गुजरात को बदनाम करना चाहते हैं और हमारे खिलाफ बोल रहे हैं। वे गुजरात और गुजरातियों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। वे विदेशों में भी हमारे राज्य को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

गुजरात को उल्टी दिशा में ले जाने की कोशिश करने वालों को कभी स्‍वीकार न करें

उन्होंने कहा क‍ि उन्हें ऐसी भाषा का प्रयोग बंद करने के लिए कहें। गुजरात के लोगों ने कभी किसी को चोट पहुंचाने की कोशिश नहीं की। वे जहां भी जाते स्थानीय लोगों से ऐसे घुलमिल जाते थे जैसे दूध में शक्कर घुल जाती है। अगर कोई बाहर से आता है, तो उन्होंने उसे गले लगा लिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग गुजरात को बदनाम करना चाहते हैं, उन्हें राज्य में जगह नहीं मिलनी चाहिए। नरेंद्र मोदी ने कहा क‍ि हम उन लोगों को कभी स्वीकार नहीं कर सकते जो गुजरात को उल्टी दिशा में ले जाने की कोशिश करते हैं।"

कांग्रेस सत्ता में रहती तो एक जीबी डाटा 5,000 रुपये में आता

उन्होंने कांग्रेस पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि वर्तमान मासिक डेटा उपयोग का बिल जो 250-300 रुपये है, अगर कांग्रेस सत्ता में रहती तो 5,000 रुपये होता। उन्होंने कहा क‍ि पिछले कांग्रेस शासन में 1 जीबी डेटा की कीमत 300 रुपये थी, अब यह 10 रुपये है। वर्तमान मासिक डेटा उपयोग का बिल 250-300 रुपये है। अगर कांग्रेस सत्ता में रहती तो यह 5,000 रुपये होता।

— ANI_HindiNews (@AHindinews) November 19, 2022

गुजरात में 72 घंटे में आठ चुनावी सभाएं करेंगे पीएम मोदी

गुजरात में प्रथम चरण की सीटों पर भाजपा के 46 राष्ट्रीय व 36 प्रादेशिक नेता शुक्रवार को कारपेट बांबिंग (बड़े क्षेत्र में एक साथ बमबारी) स्टाइल में धुआंधार प्रचार करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश व असम के मुख्यमंत्री, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री समेत केंद्रीय मंत्रियों, पार्टी पदाधिकारियों की पूरी फौज अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार करेगी। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार से 72 घंटों के दौरान आठ रैलियों को संबोधित करेंगे।

इसे भी पढ़ें: विश्‍वास न्‍यूज ने दी फैक्‍ट चेकिंग की ट्रेनिंग, डिजिटल सेफ्टी के लिए स्ट्रॉन्ग पासवर्ड जरूरी

प्रधानमंत्री मोदी 19 नवंबर की शाम को वाराणसी से गुजरात पहुंचने के बाद वलसाड में एक रैली को संबोधित करेंगे। 20 नवंबर को वह सोमनाथ मंदिर जाकर भगवान के दर्शन करेंगे और उसके बाद सौराष्ट्र क्षेत्र के वेरावल, धोरारजी, अमरेली और बोटाद में रैलियों को संबोधित करेंगे। पिछले विधानसभा चुनाव में इनमें से कोई भी सीट भाजपा के खाते में नहीं आई थी। 21 नवंबर को प्रधानमंत्री सुरेंद्रनगर, भरूच और नवसारी में रैलियों को संबोधित करेंगे।

इसे भी पढ़ें: 5G in India: दिल्ली-एनसीआर सहित इन शहरों तक पहुंची 5G सेवा, जानिए आपको कैसे मिलेगी सुविधा