Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

22 साल बाद पिता के हत्यारे को उतारा मौत के घाट, थ्रिलर फिल्म से कम नहीं गुजरात की ये घटना

गुजरात में एक व्यक्ति गोपाल सिंह भाटी ने 22 साल बाद अपने पिता की मौत का बदला लिया। 30 वर्षीय व्यक्ति ने अपने पिता के हत्यारे को कार से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। कि 2002 में गोपाल के पिता हरि सिंह भाटी को राजस्थान के जैसलमेर में एक ट्रक ने कुचलकर मार डाला था। नखत और उसके चार भाइयों को हरि की हत्या का दोषी ठहराया गया था।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Sat, 05 Oct 2024 02:33 PM (IST)
Hero Image
गुजरात में एक शख्स ने अपने पिता की मौत का बदला लिया।(फोटो सोर्स: जागरण)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गुजरात के अहमदाबाद में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने अपने पिता के हत्यारे को कार से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने यह वारदात अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए किया। आरोपी ने कहा कि जब वो आठ साल का था तो उसके पिता को भी ऐसे ही कुचल कर मार दिया गया था। बचपन से ही वो बदला लेने के फिराक में था।

आरोपी के मुताबिक, 22 साल बाद उसने अपने पिता की हत्या का बदला लिया। 1 अक्टूबर को अहमदाबाद में पुलिस को सूचना मिली कि एक साइकिल सवार नखत सिंह भाटी की कार की टक्कर से मृत्यु हो गई है और पुलिस का मानना ​​है कि यह एक दुर्घटना थी।

आरोपी गोपाल सिंह भाटी ने जानबूझकर नखत को कुचला

हालांकि, सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण करने के बाद उन्हें पता चला कि 50 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या की गई थी। सड़क पर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुए वीडियो में आरोपी गोपाल सिंह भाटी को जानबूझकर नखत को कुचलते हुए देखा जा सकता है। 30 वर्षीय युवक के पिता की भी नखत ने 2002 में राजस्थान में इसी तरह हत्या कर दी थी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

नखत को हुई थी सात साल जेल की सजा

एन डिवीजन ट्रैफिक के इंस्पेक्टर एसए गोहिल ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि 2002 में गोपाल के पिता हरि सिंह भाटी को राजस्थान के जैसलमेर में एक ट्रक ने कुचलकर मार डाला था। नखत और उसके चार भाइयों को हरि की हत्या का दोषी ठहराया गया था और सात साल की कैद की सजा सुनाई गई थी।

यह भी पढ़ें: इंदौर के बाद वडोदरा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, ई-मेल में लिखा- कोई नहीं बचेगा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें