Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gujarat: यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर प्रिंसिपल ने बच्ची को मार डाला, स्कूल के अंदर ही मिला शव

Gujarat Principal killed Student दोहाद में सरकारी प्राथमिक विद्यालय के प्रिंसिपल ने छह वर्षीय छात्रा की हत्या कर दी। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार गुरुवार को सिंगवाड़ तालुका के एक गांव स्थित स्कूल परिसर के अंदर बच्ची का शव मिलने के बाद जांच शुरू की गई। प्रिंसिपल ने शुरू में पुलिस को गुमराह किया बाद में जुर्म कबूल लिया।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Mon, 23 Sep 2024 08:29 AM (IST)
Hero Image
गुजरात: स्कूल प्रिंसिपल ने किया 6 साल की छात्रा का मर्डर, यौन उत्पीड़न का विरोध कर रही थी मासूम

एजेंसी, दाहोद। गुजरात के दाहोद जिले में यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय के प्रिंसिपल ने छह वर्षीय छात्रा की हत्या कर दी। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, गुरुवार को सिंगवाड़ तालुका के एक गांव स्थित स्कूल परिसर के अंदर बच्ची का शव मिलने के बाद जांच शुरू की गई।

यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर घोंट दिया गला 

पुलिस अधीक्षक राजदीप सिंह जाला ने बताया कि यौन उत्पीड़न की कोशिश का छात्रा द्वारा प्रतिरोध किए जाने पर स्कूल के प्रिंसिपल गोविंद नट ने उसका गला घोंट दिया। उन्होंने बताया कि गुरुवार सुबह प्रिंसिपल अपनी कार से छात्रा के घर के पास से गुजर रहा था। उसने मां के अनुरोध पर स्कूल ले जाने के लिए छात्रा को अपनी कार में बैठा लिया।

बच्ची को स्कूल नहीं लेकर गया प्रिंसिपल

दूसरी ओर छात्राओं और शिक्षकों ने पुलिस को बताया कि पीड़िता उस दिन स्कूल नहीं पहुंची थी। पूछताछ के दौरान प्रिंसिपल ने शुरू में गुमराह करने की कोशिश की। उसने छात्रा को स्कूल में छोड़ने का दावा किया। हालांकि, बाद में उसने हत्या करने की बात कुबूल कर ली।