Move to Jagran APP

अवैध बांग्लादेशियों पर गुजरात सरकार का एक्शन, 50 से ज्यादा बांग्लादेशी हिरासत में; कई लोगों से हो रही पूछताछ

गुजरात सरकार द्वारा अवैध बांग्लादेशियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है। मिली जानकारीके अनुसार क्राइम ब्रांच ने अहमदाबाद में अवैध रूप से रह रहे 50 से अधिक बांग्लादेशियों को हिरासत में लिया है। इसके साथ ही 200 से अधिक लोगों से पूछताछ की जा रही है। वे फर्जी आधार कार्ड बनाने वेश्यावृत्ति और कई अन्य अवैध गतिविधियों में शामिल थे।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Fri, 25 Oct 2024 12:50 PM (IST)
Hero Image
अवैध बांग्लादेशियों पर गुजरात सरकार का एक्शन (फाइल फोटो)
डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात सरकार द्वारा अवैध बांग्लादेशियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है। मिली जानकारीके अनुसार, क्राइम ब्रांच ने अहमदाबाद में अवैध रूप से रह रहे 50 से अधिक बांग्लादेशियों को हिरासत में लिया है। इसके साथ ही 200 से अधिक लोगों से पूछताछ की जा रही है।

वे फर्जी आधार कार्ड बनाने, वेश्यावृत्ति और कई अन्य अवैध गतिविधियों में शामिल थे।

डीसीपी अजीत राजियान ने गुजराती जागरण को बताया कि कुछ समय पहले 3-4 बांग्लादेशियों से जुड़ा मामला दर्ज किया गया था। जिनसे पूछताछ में यह जानकारी सामने आई। जिसके बाद 50 बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य 100 से पूछताछ की जा रही है। इन लोगों के पास से जमीन के रिकॉर्ड, आईडी कार्ड, जन्म प्रमाण पत्र मिले हैं। ये डिटेल उनके फोन से मिली है।

रिकॉर्ड वाली महिलाओं ने गृहकार्य सहित वेश्याओं और मजदूरों के रूप में भी काम किया है। पुरुष छोटे पैमाने पर श्रम, नशीली दवाओं और देशी शराब के कारोबार में शामिल पाए जाते हैं। हालांकि महिलाओं और पुरुषों से पूछताछ की जाएगी।

खबर अपडेट की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।