Move to Jagran APP

Gujarat: IAS अफसर पति के घर के बाहर पत्नी ने जहर खाकर दी जान, 9 महीने पहले गैंगस्टर के साथ हो गई थी रफूचक्कर

Gujarat IAS wife suicide गुजरात IAS रंजीत कुमार की पत्नी सूर्या जय ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल सूर्या 9 महीने बाद रंजीत के घर लौटी थी लेकिन उसे घर के अंदर एंट्री नहीं मिली। बता दें कि सूर्या एक बच्चे के अपहरण मामले में भी मुख्य आरोपी थी और तमिलनाडु पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Updated: Tue, 23 Jul 2024 01:46 PM (IST)
Hero Image
IAS अफसर पति के घर के बाहर पत्नी ने जहर खाकर दी जान (Image: Jagran

जागरण न्यूज नेटवर्क, अहमदाबाद। करीब 9 महीने पहले गुजरात के एक आईएएस अधिकारी की पत्नी एक गैंगस्टर के साथ भाग गई थी। जब वह शनिवार को वापस गांधीनगर स्थित अपने घर लौटीं तो अधिकारी ने उसे घर में घुसने से मना कर दिया, जिससे आहत होकर महिला ने जहर खा लिया। महिला सूर्या जय की रविवार को अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, जय एक बच्चे के अपहरण मामले में भी मुख्य आरोपी थी और तमिलनाडु पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

सूर्या जय के पति, आईएएस रंजीत कुमार हैं जो गुजरात विद्युत विनियामक आयोग में सचिव के रूप में कार्यरत हैं।पुलिस ने संदेह जताया है कि रंजीत की पत्नी गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने पति के घर गई होगी।

तलाक की कगार पर था दंपत्ति 

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, दंपत्ति 2023 से अलग रह रहे हैं। दोनों का जल्द ही तलाक होने वाला था। शनिवार को रंजीत बाहर गए हुए थे, तभी सूर्या उनके गांधीनगर स्थित घर पर आई और जबरन घर में घुसने की कोशिश करने लगी। घर के कर्मचारियों ने जब उसे घर में घुसने नहीं दिया तो उसने जहर खा लिया। 

गांधीनगर के एसपी रवि तेजा वासमसेट्टी ने बताया कि पुलिस को उसके शव के पास तमिल में लिखा एक सुसाइड नोट मिला है। घटना गांधीनगर के सेक्टर 19 की बताई जा रही है। 

तमिल गैंगस्टर के साथ भाग गई थी सूर्या

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सूर्या नौ महीने पहले अपने गृह राज्य, 'महाराजा हाई कोर्ट' में एक गैंगस्टर के साथ भाग गई थी। उसके बाद उसका नाम गैंगस्टर और उसके सहयोगी के साथ एक नाबालिग के अपहरण के मामले में सामने आया था। 

यह भी पढे़ं: Vadodara Video: मौज-मस्ती कर रहे थे छात्र, तभी अचानक ढह गया क्लास का फर्श; हादसे में एक की मौत

यह भी पढ़ें: Gujarat: शराब की पेटियों के साथ अशरफ को वीडियो बनाना पड़ा भारी, अहमदाबाद अपराध शाखा ने किया गिरफ्तार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।