Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gujarat: द्वारका में डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में पहुंची बस, तीन वाहनों से टकराने से पांच की मौत

गुजरात के द्वारका के पास एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बस डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में पहुंच गई और इस दौरान दो कारों और एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन बच्चों सहित कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और 14 घायल हो गए। इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 28 Sep 2024 11:47 PM (IST)
Hero Image
द्वारका में डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में पहुंची बस

 पीटीआई, देवभूमि द्वारका। गुजरात के द्वारका के पास एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बस डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में पहुंच गई और इस दौरान दो कारों और एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन बच्चों सहित कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और 14 घायल हो गए। इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी।

पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना शाम करीब 7:45 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 51 पर हुई जब बस द्वारका से सोमनाथ की ओर जा रही थी। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि बस के चालक ने सड़क पर बैठे मवेशियों से बचने की कोशिश की तो वह डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन पर कूद गई और विपरीत दिशा से आ रही दो कारों और एक मोटरसाइकिल से टकरा गई।

पुलिस ने कहा कि अब तक हमने तीन बच्चों, एक पुरुष और एक महिला की मौत की पुष्टि की है। देवभूमि द्वारका जिला कलेक्टर जी टी पंड्या ने कहा, 14 से अधिक लोगों को चोटें आई हैं और उन्हें खंभालिया के एक अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा है, जहां हमने एक अतिरिक्त चिकित्सा टीम तैनात की है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें