Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ahmedabad: बावला-बगोदरा हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराए दो ट्रक; 10 लोगों की दर्दनाक मौत

गुजरात के अहमदाबाद में भीषण सड़क हादसा होने से 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक बावला-बगोदरा हाईवे पर एक मिनी ट्रक के दूसरे ट्रक से टकराने से यह भीषण हादसा हुआ है। अहमदाबाद ग्रामीण एसपी ने बताया कि बावला-बगोदरा हाईवे पर एक मिनी ट्रक के दूसरे ट्रक से टकरा जाने से 10 लोगों की मौत हो गई।

By AgencyEdited By: Shalini KumariUpdated: Fri, 11 Aug 2023 02:12 PM (IST)
Hero Image
भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत

अहमदाबाद, एजेंसी। गुजरात के अहमदाबाद में भीषण सड़क हादसा होने से 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, बावला-बगोदरा हाईवे पर एक मिनी ट्रक के दूसरे ट्रक से टकराने से यह भीषण हादसा हुआ है।

— ANI (@ANI) August 11, 2023

अहमदाबाद ग्रामीण एसपी ने बताया, "बावला-बगोदरा हाईवे पर एक मिनी ट्रक के दूसरे ट्रक से टकरा जाने से 10 लोगों की मौत हो गई।"

खड़ी ट्रक में टकराई दूसरी ट्रक

राष्ट्रीय राजमार्ग पर बगोदरा के पास एक छोटे ट्रक के सड़क पर खड़े एक ट्रक से टकरा जाने से लगभग 10 लोगों की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब मिनी ट्रक में सवार लोग चोटिला से दर्शन कर के लौट रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

चोटिला के दर्शन से लौट रहे थे यात्री

घटना से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, मिनी ट्रक चोटिला से दर्शन कर अहमदाबाद आ रहे थे। इसके बाद छोटा हाथी एक खड़े ट्रक के पिछले हिस्से में घुस गया। सामने तीन लोग और पीछे 10 लोग बैठे थे। इस गंभीर हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई थी।

घायलों को अस्पताल में किया भर्ती

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। तीनों घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में पांच महिलाएं, दो पुरुष और तीन बच्चे शामिल हैं। बगोदरा के पास हुए हादसे के सभी पीड़ित कापड़वंज के सुनादा गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।