Move to Jagran APP

आ गई गुड न्यूज, यहां होने वाली है 24 हजार से अधिक शिक्षकों की भर्ती; दिसंबर तक होगी प्रक्रिया पूरी

Gujrat BJP Government गुजरात के शिक्षकों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने बड़ा फैसला लिया है। दिसंबर माह तक सरकार लगभग 24 हजार से अधिक शिक्षकों की भर्ती करेगी। इस फैसले से बेरोजगार युवाओं को नई दिशा मिलेगी। गुजरात के मंत्री रुशिकेश पटेल ने बुधवार को इसकी जानकारी दी है। यह फैसला शिक्षित बेरोजगार युवाओं को नया अवसर प्रदान करेगा।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Published: Wed, 03 Jul 2024 07:55 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2024 07:55 PM (IST)
24 हजार से अधिक शिक्षकों की होनी वाली है भर्ती (Image: Jagran)

एएनआई, अहमदाबाद। भाजपा शासित गुजरात राज्य में शिक्षकों को लेकर अच्छी खबर आई है। मंत्री रुशिकेश पटेल ने बुधवार को मुख्यमंत्री  भूपेंद्र पटेल की अध्यक्षता में राज्य मंत्रिमंडल की बैठक की। इस बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए है। इसमें शिक्षकों की भर्ती को लेकर अहम फैसला लिया गया है।

दरअसल, गुजरात में प्राथमिक शिक्षा और माध्यमिक शिक्षा के लिए लगभग 24,700 नए शिक्षकों की भर्ती की जाएगी। भर्ती प्रक्रिया दिसंबर महीने तक पूरी की जाएगी। बता दें कि गुजरात सरकार का यह फैसला बेरोजगार युवाओं के लिए काफी अहम माना जा रह है। 

24 हजार से अधिक शिक्षकों की होगी भर्ती

इसको लेकर गुजरात के मंत्री रुशिकेश पटेल ने बुधवार को कहा, 'आज सीएम भूपेंद्र पटेल की अध्यक्षता में राज्य मंत्रिमंडल की बैठक हुई। एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया है। गुजरात में प्राथमिक शिक्षा और माध्यमिक शिक्षा के लिए लगभग 24,700 नए शिक्षकों की भर्ती की जाएगी। हम दिसंबर महीने तक भर्ती पूरी कर लेंगे। शिक्षित, बेरोजगार युवाओं के लिए यह एक अच्छा निर्णय है और उन्हें नए अवसर प्रदान करेगा।'

यह भी पढ़ें: Gujarat: अहमदाबाद में कांग्रेस दफ्तर पर पत्थरबाजी, बजरंग दल और वीएचपी कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप; राहुल गांधी के बयान का जताया विरोध

यह भी पढ़ें: गुजरात में कांग्रेस कार्यालय पर भाजपा का उग्र प्रदर्शन, एक दूसरे के पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया पथराव


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.