Move to Jagran APP

जेल में बंद आसाराम के बेटे ने वापस ली जमानत याचिका, पिता से मिलने के लिए मांगी थी राहत

जेल में बंद स्वयंभू संत आसाराम के पुत्र नारायण साईं ने मंगलवार को गुजरात हाई कोर्ट से अपनी जमानत याचिका वापस ले ली। दुष्कर्म मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे नारायण साईं ने याचिका में अपने बीमार पिता से मिलने के लिए 20 दिन की अस्थायी जमानत मांगी थी। बाद में आसाराम को अस्पताल से छुट्टी मिल गई जिसके बाद उन्होंने अपनी याचिका वापस ले ली।

By Jagran News Edited By: Devshanker Chovdhary Updated: Tue, 20 Feb 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
आसाराम और उनके बेटे नारायण साईं। (फाइल फोटो)

पीटीआई, अहमदाबाद। जेल में बंद स्वयंभू संत आसाराम के पुत्र नारायण साईं ने मंगलवार को गुजरात हाई कोर्ट से अपनी जमानत याचिका वापस ले ली। दुष्कर्म मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे नारायण साईं ने याचिका में अपने बीमार पिता से मिलने के लिए 20 दिन की अस्थायी जमानत मांगी थी।

आसाराम को अस्पताल से मिली छुट्टी

जस्टिस एएस सुपेहिया और जस्टिस विमल व्यास की पीठ को साईं के अधिवक्ता आइएच हैदर ने बताया कि उनके पिता आसाराम को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और वह जोधपुर जेल वापस आ गए हैं। जोधपुर जेल में आसाराम दुष्कर्म मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं।

आसाराम के जोधपुर जेल में लौटने और जेल में ही इलाज करने की जानकारी पर अदालत ने कहा कि ऐसे में नारायण साईं को जमानत देने का औचित्य ही नहीं है। इस पर अधिवक्ता आइएच हैदर ने कहा कि ऐसे में उनके मुवक्किल ने अपनी याचिका वापस लेने का निर्णय लिया है।

नारायण साईं ने मांगी थी जमानत

इससे पहले, साईं के अधिवक्ता ने पीठ से कहा था यदि सूरत जेल में बंद नारायण साईं को अपने पिता से मिलने की अनुमति दी जाती है तो उनका मुवक्किल जोधपुर-सूरज आने-जाने के लिए पुलिस एक्कार्ट का खर्च वहन करेंगे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।