Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महिला से मिलने पाकिस्तान जा रहा था युवक, पुलिस ने गुजरात सीमा पर पकड़ा; जानिए जांच में और क्या पता चला

जम्मू-कश्मीर के 36 वर्षीय युवक को गुजरात पुलिस ने हिरासत में लिया। दरअसल वह एक पाकिस्तानी महिला से मिलने सीमा पार जाना चाहता था। मगर ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। हालांकि पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे रिहा कर दिया। युवक गूगल मैप के सहारे कच्छ पहुंचा था। उसे उम्मीद थी कि यहां से वह पाकिस्तान जा सकता है।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Thu, 26 Sep 2024 04:50 PM (IST)
Hero Image
Gujarat latest News: पूछताछ के बाद युवक को किया गया रिहा। (फाइल फोटो)

पीटीआई, भुज। पाकिस्तानी महिला से मिलने की चाहत में गुजरात पहुंचे जम्मू-कश्मीर के युवक को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया। युवक की पहचान जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा जिले के रहने वाले 36 वर्षीय इम्तियाज शेख के तौर पर हुई है। हालांकि पूछताछ के बाद पुलिस ने शेख को रिहा कर दिया। जिस महिला से वह मिलने जा रहा था, वह पाकिस्तान में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है और मुल्तान की रहने वाली है।

यह भी पढ़ें: आर्मी अफसर और मंगेतर से बदसलूकी का मामला: सोशल मीडिया पर आपस में क्यों भिड़े पूर्व सेनाध्यक्ष और पूर्व CBI चीफ?

पुलिस के मुताबिक शेख को आशा थी कि वह गुजरात सीमा से पाकिस्तान जा सकता है। इसके बाद वह गूगल मैप का इस्तेमाल करके कच्छ जिले के खावड़ा गांव पहुंचा। शेख वैधानिक तरीके से पाकिस्तान जाना चाहता था। उसने ग्रामीणों से पूछा कि पाकिस्तान जाने की अनुमति अधिकारियों से कैसे मिलेगी? मगर ग्रामीणों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शेख को हिरासत में ले लिया।

मानसिक रूप से अस्वस्थ लग रहा

कच्छ (पश्चिम) के पुलिस अधीक्षक सागर बागमार ने कहा कि शेख एक पाकिस्तानी महिला से मिलने सीमा पार जाने की उम्मीद में खावड़ा पहुंचा था। मंगलवार को खावड़ा पहुंचने के बाद उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ लग रहा था। परिवार और जम्मू-कश्मीर पुलिस से जानकारी जुटाने के बाद उसे रिहा कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को पूरी करनी होगी ये शर्त, तभी रिलीज होगी फिल्म इमरजेंसी! सेंसर बोर्ड ने हाईकोर्ट में क्या कहा?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें