Move to Jagran APP

Lok Sabha Elections: 'भाजपा को हराना हमारा मिशन', भरूच सीट से आप के उम्मीदवार बोले- कांग्रेस के साथ मिलकर बनाएंगे रणनीति

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए गुजरात की भरूच सीट से आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवार चैतर वसावा (Chaitar Vasava) को मैदान में उतारा है। उन्होंने इस सीट पर चुनावी रणनीति के बारे में बोलते हुए कहा कि हमारा मकसद भरूच सीट से भाजपा को हराना है और हम जल्द ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर इस सीट पर रणनीति तय करेंगे।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Sat, 24 Feb 2024 03:48 PM (IST)
Hero Image
भाजपा को हराना हमारा मिशन: भरूच सीट से आप के उम्मीदवार। फोटोः एएनआई।

एएनआई, भरूच। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए गुजरात की भरूच सीट से आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवार चैतर वसावा (Chaitar Vasava) को मैदान में उतारा है। वहीं, इस सीट से टिकट दिए जाने पर उन्होंने के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी है।

आप और कांग्रेस का हुआ गठबंधन

उन्होंने कहा कि आज आईएनडीआईए के साथ आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन हो गया है और गुजरात की भरूच सीट मुझे दी गई है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी मुझे दी है, उससे मैं खुश हूं। इतनी बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए मैं अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान और अन्य लोगों का आभार व्यक्त करता हूं।

इन राज्यों में हुआ सीटों का बंटवारा

उन्होंने इस सीट पर चुनावी रणनीति के बारे में बोलते हुए कहा कि हमारा मकसद भरूच सीट से भाजपा को हराना है और हम जल्द ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर इस सीट पर रणनीति तय करेंगे। मालूम हो कि लोकसभा चुनाव से पहले आप और कांग्रेस के बीच जारी कई हफ्तों का खींचतान आज खत्म हो गया। आईएनडीआईए में शामिल कांग्रेस और आप ने दिल्ली, गुजरात, हरियाणा, चंडीगढ़ और गोवा के लिए सीट-बंटवारे समझौते की घोषणा कर दी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें