Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gujarat News: गुजरात में शराब तस्करों के हमले से एक पुलिसकर्मी की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी; फरार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

शराब तस्करों ने अहमदाबाद जिले में पुलिस की एक कार को टक्कर मार दीजिससे एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि दूसरा बुरी तरहृ जख्मी हो गया।मंगलवार रात को इस घटना के बाद शराब तस्कर अपनी कार छोड़कर भाग गये।पुलिस ने बताया कि शराब तस्करों की कार को रोकने के लिए पीसीआर वैन में सवार पुलिस सहायक उपनिरीक्षक व ग्राम रक्षक दल का एक जवान उनका पीछा कर रहे थे।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 24 Jan 2024 10:03 PM (IST)
Hero Image
शराब तस्कर को पकड़ने में एक पुलिस की गई जान (प्रतिकात्मक फोटो)

राज्य ब्यूरो, अहमदाबाद। शराब तस्करों ने अहमदाबाद जिले के दस्क्रोई में पुलिस की एक कार को टक्कर मार दी, जिससे एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि दूसरा बुरी तरहृ जख्मी हो गया। मंगलवार रात को इस घटना के बाद शराब तस्कर अपनी कार छोड़कर भाग गये।

पुलिस ने बताया कि शराब तस्करों की कार को रोकने के लिए पीसीआर वैन में सवार पुलिस सहायक उपनिरीक्षक व ग्राम रक्षक दल का एक जवान उनका पीछा कर रहे थे। पुलिस वैन जब तस्करों की कार के आगे बढ़कर उसे रोकने की कोशिश की तो तस्करों ने अपनी कार से जोरदार टक्कर मार दी। इसमें सहायक उपनिरीक्षक बलदेव निनामा तथा जीआरडी जवान घायल हो गया जबकि एक पुलिसकर्मी की इस हादसे में मौत हो गई।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस ने तस्करों की कार से 14 हजार रुपये मूल्य की भारत में निर्मित शराब जब्त की है। पुलिस ने फरार तस्करों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 व 307 के तहत मामला दर्ज किया है। गुजरात में शराबबंदी है और इसके बावजूद शराब की तस्करी के इस मामले में पुलिस शराब की खरीद व बिक्री करने वालों की भी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- Gujarat: वडोदरा नाव हादसे के एक आरोपित को ओडिशा से पकड़ा, मोटनाथ झील में 12 छात्रों सहित दो शिक्षकों की हुई थी मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर