Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gujarat: जामनगर के कुख्यात साइचा गैंग के खिलाफ ऑपरेशन डिमोलिशन, बेदी में सरकारी जमीन पर बने 6 और बंगलों को तोड़ा गया

जामनगर के कुख्यात साइचा गैंग के खिलाफ ऑपरेशन डिमोलिशन को गुजरात पुलिस ने सोमवार को अंजाम दिया। बेदी इलाके में सरकारी जमीन पर साइचा गैंग द्वारा अवैध रूप से बनाए गए 6 बंगलों को तोड़ने का काम आज सुबह से ही शुरू कर दिया गया था। आपराधिक इतिहास वाले कुख्यात साइचा गैंग की गुंडागर्दी से निपटने के लिए आज पुलिस और समाहरणालय का संयुक्त अभियान चलाया।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Mon, 18 Mar 2024 03:58 PM (IST)
Hero Image
Gujarat: जामगर के कुख्यात साइचा गैंग के खिलाफ ऑपरेशन डिमोलिशन

ऑनलाइन डेस्क, जामनगर (गुजरात)। जामनगर के कुख्यात साइचा गैंग के खिलाफ ऑपरेशन डिमोलिशन को गुजरात पुलिस ने सोमवार को अंजाम दिया। बेदी इलाके में सरकारी जमीन पर साइचा गैंग द्वारा अवैध रूप से बनाए गए 6 बंगलों को तोड़ने का काम आज सुबह से ही शुरू कर दिया गया था।

जामनगर में आज सुबह से ही पुलिस घेरे में साइचा गैंग के अवैध कब्जों को ध्वस्त करने का काम शुरू कर दिया गया था। साइचा बंधुओं के अवैध निर्माणों में 28000 फीट पर बना महबूब साइचा का बंगला, माधापार भूंगा इलाके में 25000 फीट पर 10 कमरों वाला ऑफिस, दरगाह के पास 10 कमरों वाला एक होटल सर्विस स्टेशन पर आज फिर से बुलडोजर चलाया गया।

आपराधिक इतिहास वाले कुख्यात साइचा गैंग की गुंडागर्दी से निपटने के लिए आज पुलिस और समाहरणालय का संयुक्त अभियान चलाया। राजस्व विभाग पीजीवीसीएल एवं कलेक्टर व्यवस्था के पुलिस प्रभारी की चाक-चौबंद व्यवस्था के साथ प्रदर्शन पाठ का संचालन किया गया।

साइचा गैंग के आपराधिक इतिहास पर नजर डालें तो रंगदारी, जुआ, जमीन कब्जा, धमकी समेत कई अपराधों का इसका इतिहास रहा है। इसके अलावा हाल ही में वकील पालेजा की हत्या में भी साइचा गैंग का हाथ होने का खुलासा हुआ है।

यह भी पढ़ें- AIADMK पार्टी का चिन्ह, झंडे और लेटरहेड का उपयोग करने पर रोक, हाई कोर्ट ने निष्कासित नेता को दिया निर्देश

यह भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश में वायुसेना के ट्रांसपोर्ट एयरक्राफ्ट का इमरजेंसी लैंडिंग अभ्यास, एएन-32 और डोर्नियर विमान ने लिया हिस्सा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर