Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Brother Accident: पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की कार दुर्घटनाग्रस्त, परिवार के साथ जा रहे थे मैसूर

पीएम नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी मंगलवार को परिवार सहित एक सड़क हादसे की के शिकार हो गए। यह हादसा कर्नाटक के मैसूर में हुआ। हादसे के समय उनके साथ कार में उनका बेटा बहू और उनकी पत्नी भी मौजूद थे।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarUpdated: Tue, 27 Dec 2022 04:24 PM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी का परिवार कार हादसे के शिकार हुए।

मैसूर, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी मंगलवार को परिवार सहित एक सड़क हादसे की चपेट में आ गए। यह हादसा कर्नाटक के मैसूर में हुआ। हादसे के समय उनके साथ कार में उनका बेटा, बहू और उनकी पत्नी भी मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में उनके बेटे और बहू को मामूली चोटें आई हैं और दोनों सामान्यरूप से घायल हुए हैं। हालांकि, उन्हें उपचार के लिए एसएस अस्पताल ले जाया गया। यह हादसा तब हुआ जब दो कार आपस में टकरा गई।

जानकारी के मुताबिक, जिस वक्‍त यह हादसा हुआ वह कार से मैसूर (कर्नाटक) के नजदीक बांदीपुरा जा रहे थे। उनकी कार कड़ाकोला में दुर्घटनाग्रस्‍त हुई। इस हादसे में उनकी कार का अगला हिस्‍सा बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया। गनीमत थी हादसे होते ही स्थानीय लोग बचाव के लिए दौड़ पड़े। इसके बाद प्रह्लाद मोदी के परिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक,मैसूरु की पुलिस अधीक्षक सीमा लटकर ने घटनास्थल और अस्पताल का दौरा किया है।

प्रह्लाद मोदी की बेटी ने हादसे को लेकर दी जानकारी 

इस हादसे के बाद गुजराती जागरण की टीम ने प्रह्लाद मोदी की बेटी सोनल मोदी से बात की। उन्होंने इस हादसे की जानकारी देते हुए बताया, 'जब यह हादसा हुआ तब मेरे पिता, माता, भाई और भाभी बेंगलुरु से मैसूर जा रहे थे। जिसमें पिता, भाई और भाभी घायल हो गए हैं और उन्हें अब इलाज के लिए अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।'बता दें कि प्रह्लाद मोदी, गुजरात फेयर प्राइज शॉप्स एंड केरोसिन लाइसेंस होल्डर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं।

यह भी पढ़ेंगुजरात के CM भूपेंद्र पटेल के मुख्य सलाहकार नियुक्त हुए पूर्व वित्त सचिव हसमुख अधिया, एसएस राठौर बने सलाहकार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर