Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Heeraben Modi: हीराबा की सेहत में सुधार पर अस्पताल पहुंचे CM पटेल, जल्द पहुंच सकते हैं PM मोदी

PM Modis Mother Heeraben Modi Health Update प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को इलाज के लिए अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत में सुधार होने पर गुजरात सीएम भी अस्पताल पहुंचे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Wed, 28 Dec 2022 03:19 PM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ी

अदमदाबाद, गुजरात। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को इलाज के लिए अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, माता हीराबेन के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिलने के बाद प्रधानमंत्री मोदी दोपहर तक अहमदाबाद पहुंच सकते हैं।

पीएम मोदी की मां की तबीयत को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) December 28, 2022

सिविल अस्‍पताल परिसर में स्थित यू एन मेहता अस्‍पताल में हीराबा को बुधवार सुबह ही लाया गया था। उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई जिसके चलते जांच व उपचार के लिए हीराबा को यहां लाया गया। यहां उनका उपचार जारी है। प्रधानमंत्री मोदी ने भी मां की तबीयत के बारे में फोन पर जानकारी ली है। मोदी दोपहर दो बजे अहमदाबाद पहुंच सकते हैं। मां का हालचाल जानने को एयरपोर्ट से वे सीधे यू एन मेहता अस्‍पताल पहुंच सकते हैं।

हीराबेन के अस्पताल में भर्ती होने के बाद अस्पताल में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। वहीं, मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव के कैलाशनाथन यूएन मेहता अस्पताल पहुंचे हैं। साथ ही असरवा और दरियापुर के विधायक भी अस्पताल पहुंच चुके हैं।

विधानसभा चुनाव 2022 के प्रचार के दौरान जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में थे, तो उन्होंने माता हीराबेन से मुलाकात की थी। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री जब भी गुजरात के दौरे पर होते हैं तो हमेशा मां हीराबेन से मिलते हैं और उनका आशीर्वाद लेते हैं।

27 दिसंबर को हुआ था पीएम के भाई का एक्सीडेंट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी मंगलवार को परिवार सहित एक सड़क हादसे की चपेट में आ गए। यह हादसा कर्नाटक के मैसूर में हुआ। हादसे के समय उनके साथ कार में उनका बेटा, बहू और उनकी पत्नी भी मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में उनके बेटे और बहू को मामूली चोटें आई थी और दोनों सामान्यरूप से घायल हुए थे। हालांकि, उन्हें उपचार के लिए एसएस अस्पताल ले जाया गया था। यह हादसा तब हुआ था जब दो कार आपस में टकरा गई थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें