Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रिंसिपल ही निकला 6 साल की मासूम का हत्यारा; गला दबाकर मारा, दिनभर कार में रखी लाश, शाम को स्कूल में फेंका

गुजरात में छह साल की बच्ची की हत्या का राज खुल गया है। पुलिस ने प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल लिया है। आरोपी ने कार में बच्ची के साथ छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर हत्या कर दी। शव को स्कूल परिसर में फेंक दिया था। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने गुत्थी सुलझाई। बच्ची रोजाना प्रिंसिपल के साथ ही स्कूल जाती थी।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Tue, 24 Sep 2024 01:25 PM (IST)
Hero Image
Gujarat News: पुलिस की गिरफ्त में आरोपी प्रिंसिपल।

जागरण, अहमदाबाद। गुजरात के दाहोद जिले में छह साल की बच्ची की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। बच्ची कक्षा एक में पढ़ती थी। पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपिल को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। तीन दिन पहले बच्ची का शव स्कूल में मिला था। घटना के सामने आने के बाद पूरे गुजरात में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की तो प्रिंसिपल की भूमिका संदिग्ध मिली। उधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोटकर हत्या का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें: इनाम के लालच में कर बैठे रेल की पटरियों से छेड़छाड़, पुलिस ने खोली पोल; तीन रेलकर्मी गिरफ्तार

बच्ची के साथ छेड़छाड़ की कोशिश

पुलिस की 10 टीमें हत्या के खुलासे में लगी थीं। पुलिस ने शिक्षकों और प्रिंसिपल से पूछताछ की। मगर मोबाइल लोकेशन ने पूरे राज से पर्दा उठा दिया। दरअसल, आरोपी प्रिंसिपल बच्ची को उसके घर से अपनी कार में लाया था। रास्ते में उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की। मगर बच्ची ने इसका विरोध किया और चिल्लाने लगी। बच्ची को चुप कराने की खातिर प्रिंसिपल ने उसका गला घोट दिया।

पूरे दिन कार में पड़ी रही लाश

बच्ची की मां के मुताबिक बेटी रोजाना प्रिंसिपल के साथ स्कूल जाती थी। घटना वाले दिन भी बच्ची प्रिंसिपल के साथ कार में गई थी। हत्या के बाद आरोपी ने पूरे दिन शव कार में रखा। शाम को स्कूल परिसर में फेंक दिया और उसका बैग व जूते कक्षा के पास रख दिए। मोबाइल लोकेशन की जांच में पता चला कि प्रिंसिपल स्कूल देरी से पहुंचा था। पुलिस ने जब देरी की वजह पूछी तो वह टाल-मटोल करने लगा। मगर सख्ती से पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

यह भी पढ़ें: 32 दिनों में दूसरी बार जेलेंस्की से क्यों मिले पीएम मोदी? जल्द पुतिन से भी हो सकती है मुलाकात, सामने आया बड़ा प्लान