Move to Jagran APP

Gujarat: अहमदाबाद में कांग्रेस दफ्तर पर पत्थरबाजी, बजरंग दल और वीएचपी कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप; राहुल गांधी के बयान का जताया विरोध

लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी द्वारा बीते सोमवार को संसद में दिए गए बयान के बाद हंगामा मचा हुआ है। इस बयान के बाद कई जगहों पर हिंसा हुई है। कांग्रेस नेता और पार्टी प्रवक्ता हेमंग रावल का दावा है कि कल रात भाजपा बजरंग दल और विहिप से जुड़े लोगों ने अहमदाबाद में कांग्रेस कार्यालय पर पथराव किया। मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Published: Tue, 02 Jul 2024 11:25 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 11:25 AM (IST)
राहुल गांधी के बयान के खिलाफ बजरंग दल और वीएचपी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन (फोटो- ANI)

एएनआई, अहमदाबाद। बीते सोमवार को लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को लेकर दिए गए बयान के बाद से ही राजनीति गर्मायी हुई है। राहुल गांधी के बयान पर सत्ता पक्ष के सभी मंत्रियों ने उन पर निशाना साधा है। राहुल गांधी के बयान के बाद कई जगहों पर उनका विरोध किया गया और हिंसा की भी खबरें सामने आई हैं। 

वहीं, कांग्रेस नेता और पार्टी प्रवक्ता हेमंग रावल का दावा है कि कल रात भाजपा, बजरंग दल और विहिप से जुड़े लोगों ने संसद में राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं पर की गई टिप्पणी के विरोध में अहमदाबाद में कांग्रेस कार्यालय पर पथराव किया। मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

यह भी पढ़ें- Parliament Session: राहुल गांधी के बयान पर लोकसभा में क्यों बरपा हंगामा? उठाए थे ये तीन मुद्दे

यह भी पढ़ें- Assam Flood: असम में बाढ़ से बदतर हुए हालात, 6 लाख से अधिक लोग प्रभावित; भारी बारिश की चेतावनी जारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.