Move to Jagran APP

Gujarat Crime: न्‍यायिक हिरासत में भेजी गई CID की निलंबित महिला पुलिसकर्मी, इन मामलों में हुई थी गिरफ्तारी

शराब तस्करी के आरोप में पकड़ी गई सीआईडी क्राइम की निलंबित महिला पुलिसकर्मी नीता चौधरी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है । नीता चौधरी महंगी कारों की शौकीन है। उसके कई बडे नेताओं व पुलिस अधिकारियों के साथ अच्‍छे संबंध के कारण पुलिस विभाग में मनमानी करती रही है। वह इंटरनेट मीडिया पर भी काफी सक्रिय है ।

By Jagran News Edited By: Sonu Gupta Updated: Thu, 18 Jul 2024 09:11 PM (IST)
Hero Image
निलंबित महिला पुलिसकर्मी नीता चौधरी अपने पुरुष मित्र युवराज जाडेजा के साथ। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, अहमदाबाद। शराब तस्कर के साथ मिलकर कच्छ-भुज में पुलिसकर्मी को कार से कुचलने के प्रयास तथा शराब तस्करी के आरोप में पकड़ी गई सीआईडी क्राइम की निलंबित महिला पुलिसकर्मी नीता चौधरी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एक आईपीएस तथा उत्तर गुजरात के नेता के साथ करीबी संबंधों के चलते नीता पुलिस विभाग में मनमानी करती रही है।

चार जुलाई को हुई थी फरार

कच्छ के भचाऊ में शराब तस्कर युवराज सिंह जाडेजा के साथ कार में घूमते पकड़ी गई सीआईडी क्राइम की हाई प्रोफाइल निलंबित महिला पुलिसकर्मी को एक जुलाई को भचाऊ में पुलिसकर्मी को कुचलने के प्रयास के आरोप में साथी तस्कर के साथ पकडा गया था। वह पुलिस की गिरफ्त से चार जुलाई को फरार हो गई थी।

पुलिस ने आश्रयदाताओं के खिलाफ नहीं की कार्रवाई

आतंकवाद निरोधक दस्ते ने गत दिनों उसे राजकोट के पास लींबडी से दबोच लिया था। बताया जा रहा है कि युवराज के साले ने उसे यहां आश्रय दिया लेकिन पुलिस ने अभी तक आश्रयदाताओं के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है।

पुलिस विभाग में करती रही है मनमानी

नीता चौधरी महंगी कारों की शौकीन है। उसके कई बडे नेताओं व पुलिस अधिकारियों के साथ अच्‍छे संबंध के कारण पुलिस विभाग में मनमानी करती रही है। वह इंटरनेट मीडिया पर भी काफी सक्रिय है तथा विभाग की ओर से रील बनाने पर मनाही के बावजूद वह आधुनिक पोशाक में महंगी कारों के साथ अलग अलग पर्यटन स्‍थलों पर रील बनाती रहती है।

एक ही कार में दबोचे गए दोनों

वहीं, पुलिस ने शराब तस्कर युवराज को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था, उसने पुलिसकर्मी को कार से कुचलकर भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस की नाकेबंदी में ये दोनों एक ही कार से दबोच लिये गये।

यह भी पढ़ेंः

Kerala Rainfall: केरल में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात, IMD ने इन जिलों के लिए जारी किया रेड अलर्ट

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।