Move to Jagran APP

कोरोना वैश्विक महामारी में गुजरात के तनुज पटेल ने किया नेक काम, लाखों लोगों को मुफ्त में कराया भोजन

कोरोना संक्रमण से बचने हेतु उन्होंने पांच लाख से ज्यादा कॉटन के मास्क का वितरण किया। लॉकडाउन के दौरान कुछ ऐसे परिवार थे जिनको तनुज पटेल और उनकी संस्था के जरिए सब्जियां फ्रूट्स एवं राशन की किट प्राप्त हुई हैं।

By Sanjeev TiwariEdited By: Updated: Sun, 11 Oct 2020 11:03 AM (IST)
Hero Image
लॉकडाउन के दौरान तनुज पटेल और उनकी संस्था ने लोगों सब्जियां, फ्रूट्स एवं राशन की किट भी बांटे।

अहमदाबाद, जेएनएन।कोरोनावायरस महामारी के बीच कई सामाजिक चेहरा भी सामने आया है। देश में लगभग हर जगह से ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जहां कुछ लोगों ने जरूरतमंदों को खाने के पैकेट बांटे । कहीं-कहीं मास्क, सैनिटाइजर और साबुन भी लोगों को दिए गए हैं।

जनसेवा ही प्रभुसेवा हैं ओर इसी मंत्र के साथ समाज सेवा में जुटे हुए गुजरात के जाने-माने बिजनेसमैन तनुज पटेल । ज़ी, हां लॉकडाउन के दौरान तनुज पटेल और उनकी संस्था ने चार लाख से ज्यादा गरीब लोगों को दो टाइम मुफ्त में घर तक भोजन पहुंचाया है। तनुज पटेल और उनकी टीम ने सतरा हजार से ज्यादा परप्रांतियों को उनके वतन वापस जाने की व्यवस्था की एवं यात्रा के दौरान खाने पीने की समस्या ना हो इसीलिए उन्होंने सभी यात्रियों को फूड पैकेट्स एवं पानी की बोतल और मास्क दिया।

कोरोना संक्रमण से बचने हेतु उन्होंने पांच लाख से ज्यादा कॉटन के मास्क का वितरण किया। लॉकडाउन के दौरान कुछ ऐसे परिवार थे जिनको तनुज पटेल और उनकी संस्था के जरिए सब्जियां, फ्रूट्स एवं राशन की किट प्राप्त हुई हैं। इस तरह तनुज पटेल ने कोरोना वोरियर्स बनके समाज की सेवा की।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।