Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऑक्टोपस खाने पर 2 युवतियों पर लोहे के पाइप से हमला, नाक व मुंह पर आई चोट; अस्पताल में कराया गया भर्ती

मॉल में ग्रॉसरी शॉप चलाने वाली उत्‍तर पूर्व की दो युवतियों को घर पर ऑक्‍टोपस पकाकर खाने के कारण उनके पुरुष मित्र ने बुरी तरह पीट दिया। नाक व मुंह पर चोटें आने के कारण एक युवती को अस्‍पताल में भर्ती कराना पडा। उन्‍होंने पूछा तो उसने खाने से मना कर दिया और गुस्‍सा होकर लोहे के पाइप से उस पर हमला कर दिया।

By Jagran News Edited By: Sonu Gupta Updated: Fri, 01 Mar 2024 09:41 PM (IST)
Hero Image
ऑक्टोपस खाने पर 2 युवतियों पर लोहे के पाइप से हमला। प्रतीकात्मक फोटो।

जागरण न्यूज नेटवर्क, अहमदाबाद। मॉल में ग्रॉसरी शॉप चलाने वाली उत्‍तर पूर्व की दो युवतियों को घर पर ऑक्‍टोपस पकाकर खाने के कारण उनके पुरुष मित्र ने बुरी तरह पीट दिया। नाक व मुंह पर चोटें आने के कारण एक युवती को अस्‍पताल में भर्ती कराना पडा।

प्रिंस चौहान को सामान लेने भेजा था बाहर

महानगर के वस्‍त्रापुर थाना इलाके में स्थित एक मॉल में ग्रॉसरी शॉप चलाने वाली युवती लालरेमपुइ ने पुलिस को बताया कि उसकी मित्र पवपिंगिया नोनो के कहने पर उसने घर पर ऑक्‍टोपस पकाने को कहा तो उन्‍होंने अपने पुरुष मित्र प्रिंस चौहान को बाहर कुछ सामान लाने भेज दिया।

पाइप से किया हमला

जब वह लौटा तो ये दोनों ऑक्‍टोपस पकाकर खा रही थी। जब प्रिंस से उन्‍होंने पूछा तो उसने खाने से मना कर दिया और गुस्‍सा होकर लोहे के पाइप से उस पर हमला कर दिया। जब नोनो उसे बचाने आई तो उसके मूंह पर जोरदार मुक्‍का मारा।

यह भी पढ़ेंः गुजरात के सीएम व मंत्री कल करेंगे रामलला के दर्शन, ऋषीकेश पटेल बोले- सत्र में लाया गया गीता सार पर भी प्रस्‍ताव

यह भी पढ़ेंः गुजरात में लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया शुरू, नितिन पटेल सहित इन नेताओं ने पेश की दावेदारी