Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajkot Fire: राजकोट गेमिंग जोन अग्निकांड मामले में दो इंस्पेक्टर निलंबित, SIT ने इन्हें माना जिम्मेदार

गुजरात के राजकोट गेमिंग जोन अग्निकांड मामले में सरकार ने दो पुलिस निरीक्षकों को निलंबित कर दिया। पुलिस ने महानगर पालिका के शहर योजना अधिकारी मनसुख सागठिया को छह दिन के रिमांड पर लिया है। अपराध शाखा को उसके कार्यालय से करोड़ों की नकदी व 18 करोड़ रुपये का सोना मिला है। राजकोट गेमिंग जोन मामले की जांच में परत दर परत खुलती जा रही है।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Thu, 04 Jul 2024 11:47 PM (IST)
Hero Image
SIT ने इलेक्ट्रीसिटी बोर्ड के अधिकारियों को जिम्मेदार बताया। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, अहमदाबाद। गुजरात के राजकोट गेमिंग जोन अग्निकांड मामले में सरकार ने दो पुलिस निरीक्षकों को निलंबित कर दिया। पुलिस ने महानगर पालिका के शहर योजना अधिकारी मनसुख सागठिया को छह दिन के रिमांड पर लिया है।

अपराध शाखा को उसके कार्यालय से करोड़ों की नकदी व 18 करोड़ रुपये का सोना मिला है। राजकोट गेमिंग जोन मामले की जांच में परत दर परत खुलती जा रही है।

SIT ने इलेक्ट्रीसिटी बोर्ड के अधिकारियों को जिम्मेदार बताया

एसआईटी ने इस हादसे के लिए महानगर पालिका, पुलिस तथा इलेक्ट्रीसिटी बोर्ड के अधिकारियों को जिम्मेदार बताया है। एसआईटी इस मामले में राजकोट के तत्कालीन पुलिस आयुक्त राजू भार्गव तथा महानगर पालिका के तत्कालीन आयुक्त आनंद पटेल के बयान दर्ज किए हैं। इस अग्निकांड में बच्चों समेत कई लोगों की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें: हाथरस की घटना से गुजरात पुलिस ने ली सीख! भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा की सुरक्षा के लिए तैनात होंगे 22 हजार जवान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें