Move to Jagran APP

दिल्ली के बाद अब राजकोट एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, टर्मिनल के बाहर तेज हवाओं के कारण शेड गिरा

Rajkot Airport Accident राजकोट के हीरासर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल पर मानसून की भारी बारिश से बड़ा हादसा हो गया है। टर्मिनल के बाहर यात्री पिकअप ड्रॉप क्षेत्र में छत का हिस्सा गिर गया। तेज हवाओं के कारण शेड एकदम से ढह गया। इसका 2023 में ही लोकार्पण हुआ था। गनीमत ये रही कि जब ये हादसा हुआ तब इस छत के नीचे कोई नहीं था।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Published: Sat, 29 Jun 2024 01:51 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 01:57 PM (IST)
Rajkot Airport Accident राजकोट एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला।

जेएनएन, राजकोट। राजकोट में दिल्ली जैसा हादसा देखने को मिला है। राजकोट के हीरासर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल पर मानसून की भारी बारिश से बड़ा हादसा हो गया है। टर्मिनल के बाहर यात्री पिकअप ड्रॉप क्षेत्र में छत का हिस्सा गिर गया।

कैनोपी का हिस्सा एकदम से गिरा

तेज हवाओं के कारण पिकअप ड्रॉप क्षेत्र में कैनोपी (छतरी) का हिस्सा एकदम से गिर गया। इसका 2023 में ही लोकार्पण हुआ था। गनीमत ये रही कि जब ये हादसा हुआ तब इस छत के नीचे कोई नहीं था, नहीं तो दिल्ली एयरपोर्ट जैसा हादसा हो सकता था।

भारी बारिश के चलते दिल्ली में हुआ था हादसा

दिल्ली एयरपोर्ट पर भी भारी बारिश के चलते टर्मिनल 1 की छत गिर गई थी। हादसे में एक कैब ड्राइवर की मौत हो गई थी। इस दौरान 6 अन्य लोग भी घायल हो गए थे। एयरपोर्ट की छत का हिस्सा गिरने से कई कारें उसके नीचे दब गईं थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जब हासदा हुआ तब एकदम से लोहे के बीम कारों पर गिर गए और लोग चीखते हुए मदद मांग रहे थे। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.