Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सूरत में मेट्रो निर्माण कार्य के दौरान गिरी क्रेन, आसपास के इलाकों में मची अफरा-तफरी; टला बड़ा हादसा

गुजरात के सूरत में एक क्रेन के गिरनवे से बड़ा हादसा हो गया। दरअसल मेट्रो निर्माण कार्य के दौरान एक क्रेन पास की बिल्डिंग पर गिर गईजिससे आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गये।

By Jagran News Edited By: Sonu Gupta Updated: Thu, 22 Aug 2024 08:44 PM (IST)
Hero Image
सूरत के नाना वराछा में मेट्रो परियोजना में काम कर रही एक क्रेन पास के एक घर पर गिरी।

एएनआई, सूरत। गुजरात के सूरत में मेट्रो निर्माण कार्य के दौरान एक क्रेन पास की बिल्डिंग पर गिर गई। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

आसपास के इलाकों में मची अफरा-तफरी

नाना वराछा ढाल के पास क्रेन पलटने के बाद आसपास के इलाकों में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। वहीं, घटना की सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गये।

घर की छत पर गिरी क्रेन

मालूम हो कि नाना वराछा ढाल तपोवन स्कूल के पास मेट्रो का काम चल रहा था। इसी दौरान क्रेन पलट गई और वहां एक घर की छत के एक हिस्से पर गिर गई, जिससे बिल्डिंग का छज्जा क्षतिग्रस्त हो गया।

— ANI (@ANI) August 22, 2024

फायर विभाग के अधिकारी ने क्या कहा?

वहीं, इस घटना पर फायर विभाग के अधिकारी का बयान सामने आया है। डिवीजनल फायर ऑफिसर हार्दिक पटेल ने कहा कि हमें कॉल आया, जिसमें बताया गया कि मेट्रो निर्माण कार्य के दौरान एक क्रेन पास की बिल्डिंग पर गिर गई है।

उन्होंने आगे कहा कि वे क्रेन के जरिए कोई वस्तु खड़ी कर रहे थे और उसी दौरान क्रेन का एक हिस्सा बिल्डिंग पर गिर गया। इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। जिस बंगले पर यह गिरा, वहां फिलहाल कोई नहीं रह रहा था। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः

'रूस-यूक्रेन युद्ध को खत्म करा सकता है भारत', PM Modi की कीव यात्रा को पोलैंड के प्रधानमंत्री ने क्यों बताया ऐतिहासिक?

'यूक्रेन और पश्चिम एशिया में चल रहा संघर्ष चिंता का विषय' PM Modi बोले- रणभूमि में नहीं हो सकता समस्या का समाधान