Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Surat News: पानी समझकर पी लिया डीजल, 12 दिन बाद डेढ़ साल की मासूम जिंदगी से हार गई जंग

सूरत में में डेढ़ साल की बच्ची ने पानी की बोतल में रखे डीजल को पानी समझकर पी लिया जिसके बाद बच्ची की तबीयत बिगड़ गई। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 12 दिन बाद उसकी मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद परिवार सदमे में है। बच्ची के पिता ने कहा कि जो गलती हमसे हुई वह आप ना करें। बच्चों का ध्यान रखें।

By Jagran News Edited By: Narender Sanwariya Updated: Tue, 24 Sep 2024 05:04 PM (IST)
Hero Image
सूरत में डीजल पीने से हुई बच्ची की मौत (Photo Jagran)

जेएनएन, सूरत। गुजरात के सूरत शहर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें डेढ़ साल की बच्ची ने डीजल को पानी समझकर पी लिया। जिसके बाद बच्ची को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां 12 दिन के इलाज के बाद बच्ची की मौत हो गई। बेटी की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है।

खेलते समय पी लिया था डीजल

पुलिस के मुताबिक, मृतक बच्ची का परिवार मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं और वर्तमान में सूरत के वराछा भवानी सर्कल के पास रहते हैं। बच्ची के पिता मजदूरी करके परिवार का गुजारा करते हैं। उनके दो बेटे और एक बेटी थी। उनकी डेढ़ साल की बेटी ने घर के पास खेलते समय डीजल पी लिया था।

12 दिन के इलाज के बाद बच्ची की मौत

जब परिवार को घटना की जानकारी मिली तो वह तुरंत बच्ची को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए। लेकिन जब वहां बच्ची की सेहत में कोई सुधार नहीं दिखा तो बाद में उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां 12 दिनों तक इलाज के बाद बच्ची की मौत हो गई।

बच्ची के पिता ने लोगों से की ये अपील

बच्ची के पिता ने कहा कि मेरी बेटी डेढ़ साल की थी। वह घर में खेल रही थी और खेलते-खेलते उसने पानी की बोतल में रखे डीजल को पानी समझकर पी लिया। जब हमने देखा तो पहले उसे निजी अस्पताल ले आए और बाद में वहां से सिविल अस्पताल ले गए।

यहां उसका 12 दिनों तक इलाज चला और आज उसकी मौत हो गई। मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे मेरी तरह गलती न करें और अपने बच्चों का ख्याल रखें।

यह भी पढ़ें: Gujarat: कच्छ में आया जानलेवा भुखार, चार बच्चों समेत 12 लोगों की गई जान; सांस लेने में हो रही थी दिक्कत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें