Move to Jagran APP

सूरत में नाबालिग से गैंगरेप, वारदात के वक्त बदमाशों को देख भागे दोस्त

वडोदरा के बाद अब गुजरात के सूरत में भी गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता की उम्र 17 साल बताई जा रही है। आरोप है कि तीन युवकों ने एक लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि दो आरोपियों की पहचान कर ली गई है। इससे पहले वडोदरा में भी गैंगरेप का मामला सामने आया था।

By Agency Edited By: Manish Negi Updated: Wed, 09 Oct 2024 10:27 PM (IST)
Hero Image
सूरत में नाबालिग लड़की से गैंगरेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीटीआई, सूरत। गुजरात में सामूहिक दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया है। गैंगरेप की घटना राज्य के सूरत जिले की है। एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक, सूरत जिले में नवरात्र उत्सव के दौरान 17 वर्षीय लड़की से तीन लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

मंगलवार की है गैंगरेप की घटना

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण हितेश जोयसर ने कहा कि मंगरोल तालुका के एक सुनसान स्थान पर नाबालिग लड़की से मंगलवार रात करीब 11 बजे दुष्कर्म किया गया। इस घटना के कुछ दिन पहले वडोदरा के बाहरी इलाके में एक अन्य नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। उस समय वह भी अपने दोस्तों के साथ बाहर गई थी।

दो आरोपियों की पहचान हुई

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लड़की कोचिंग कक्षा के बाद अपने मित्रों से मिलने के लिए गई थी। रात करीब साढ़े 10 बजे उसने अपने दो दोस्तों के साथ आइसक्रीम खाई। वह और उसके दो मित्र मोटा बोरसारा गांव के पास सुनसान जगह पर बैठे हुए थे, तभी तीन लोग उनके पास आए। तीनों ने लड़की को पकड़ लिया जबकि उसके दोस्त वहां से भाग गए। दो आरोपितों की पहचान कर ली गई है।

वडोदरा में भी हुआ था गैंगरेप

बता दें कि कुछ दिनों पहले गुजरात के ही वडोदरा में भी गैंगरेप का एक मामला सामने आया था। पीड़िता की उम्र 16 साल है। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने इस मामले में बताया कि तीनों आरोपी यूपी के रहने वाले हैं। उनकी पहचान मुन्ना वंजारा (27), मुमताज वंजारा (36) और शाहरुख वंजारा (36) के रूप में हुई है। जांच में पता चला है कि आरोपी वडोदरा शहर में निर्माण मजदूर के रूप में काम करते रहे हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।