Move to Jagran APP

Vadodara News: चोरी के आरोप में दो युवकों को भीड़ ने बेरहमी से पीटा, एक की मौत; दूसरा घायल

गुजरात में वडोदरा शहर के वारसिया इलाके में 300 लोगों की भीड़ ने दो युवकों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। लोगों का आरोप है कि दोनों इलाके में चोरी कर रहे थे। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि दूसरा अभी गंभीर हालत में सयाजी अस्पताल में एडमिट है।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sat, 19 Oct 2024 04:17 PM (IST)
Hero Image
चोरी के आरोप में दो युवकों को भीड़ ने बेरहमी से पीटा
पीटीआई, गुजरात। गुजरात के वडोदरा शहर से एक जानलेवा हादसा सामने आया है। बताया जा रहा है कि दो लोंगो पर कुछ लोगों ने मिलकर हमला कर दिया, क्योंकि उन्हें संदेह था कि शख्स चोर है। 300 लोगों की भीड़ के इस हमले ने युवक की जान ले ली, और एक अन्य घायल हो गया।

मृतक की उम्र 30 साल बताई जा रही है। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) पन्ना मोमाया ने इस घटना को संज्ञान में लिया है, उन्होंने बताया कि आधी रात के आसपास वरासिया इलाके में एक पुलिस स्टेशन के पास हुए हमले के दौरान बीच-बचाव करने की कोशिश करने पर तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

स्थानीय लोगों ने तीन लोगों को पकड़ा 

उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने तीन लोगों को पकड़ लिया, जिनके नाम चोरी के कई मामले थे, जब वे इलाके से भागने की कोशिश कर रहे थे।

अधिकारी ने कहा कि तीनों चोरी के दोपहिया वाहन पर इलाके में आए थे और कथित तौर पर चोरी करने के इरादे से घूम रहे थे। तीन लोग चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार थे। उन्होंने दोपहिया वाहन पार्क किया और एक साथ चले, जब कुछ लोगों ने उनसे पूछा कि वे इतनी रात को वहां क्या कर रहे थे। उन्होंने भागने की कोशिश की, और उनमें से दो को भीड़ ने पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी।

चोरी के दस मामले दर्ज

डीसीपी ने कहा कि घटना एक पुलिस स्टेशन के पास हुई और पुलिसकर्मी भीड़ को रोकने के लिए दौड़ पड़े। इस दौरान तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये। दोनों को एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां शाहबाज पठान (30) को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि अकरम तिलियावाड़ा (20) का इलाज चल रहा था। अधिकारी ने कहा कि पठान के खिलाफ चोरी के दस मामले दर्ज हैं, जबकि तिलियावाड़ा में सात मामले दर्ज हैं। उन पर गुजरात असामाजिक गतिविधि रोकथाम (पीएएसए) अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया और हिरासत में लिया गया।

कई उपकरण भी किए बरामद 

उन्होंने कहा कि तीसरे व्यक्ति, शाहिद शेख के खिलाफ तीन मामले दर्ज थे और उस पर PASA के तहत भी मामला दर्ज किया गया था। अधिकारी ने कहा, "हमने उनके कब्जे से उपकरण बरामद किए और यहां तक ​​कि जिस दोपहिया वाहन पर वे सवार थे वह भी चोरी का था।''

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।