Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TMC सांसद यूसुफ पठान को झटका, वडोदरा नगर निगम ने पकड़ा दिया नोटिस; आखिर क्यों बढ़ी पूर्व क्रिकेटर की परेशानी?

Yusuf Pathan got notice वडोदरा नगर निगम ने कथित तौर पर एक जमीन पर अतिक्रमण करने के लिए यूसुफ पठान को नोटिस भेजा गया है जिसे नगर निगम ने अपना बताया है। पूर्व भाजपा पार्षद विजय पवार ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने 2012 में पठान को जमीन बेचने के वीएमसी के प्रस्ताव को खारिज कर दिया था लेकिन उन्होंने जमीन पर अतिक्रमण कर लिया।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Fri, 14 Jun 2024 10:24 AM (IST)
Hero Image
Yusuf Pathan got notice यूसुफ को नोटिस।

पीटीआई, वडोदरा। Yusuf Pathan got notice गुजरात में भाजपा शासित वडोदरा नगर निगम (वीएमसी) ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर और टीएमसी सांसद यूसुफ पठान की परेशानियां बढ़ा दी है। कथित तौर पर एक जमीन पर अतिक्रमण करने के लिए यूसुफ को नोटिस भेजा गया है, जिसे नगर निगम ने अपना बताया है।

जमीन को लेकर मिला नोटिस

पठान को 6 जून को नोटिस भेजा गया था, लेकिन वीएमसी की स्थायी समिति के अध्यक्ष शीतल मिस्त्री ने गुरुवार को मीडिया को इस बारे में जानकारी दी, जब पूर्व भाजपा पार्षद विजय पवार ने इस मुद्दे को उठाया। बता दें कि पूर्व ऑलराउंडर पठान ने लोकसभा चुनाव में बहरामपुर निर्वाचन क्षेत्र से टीएमसी की टिकट पर जीत हासिल की है।

विजय पवार ने लगाया ये आरोप

विजय पवार ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने 2012 में पठान को जमीन बेचने के वीएमसी के प्रस्ताव को खारिज कर दिया था, लेकिन नव निर्वाचित सांसद ने एक परिसर की दीवार बनाकर जमीन पर अतिक्रमण कर लिया था।

पवार ने संवाददाताओं से कहा,

मुझे यूसुफ पठान से कोई शिकायत नहीं है। टीपी 22 के तहत तनदालजा क्षेत्र में एक जमीन वीएमसी के स्वामित्व वाला आवासीय जमीन है। 2012 में पठान ने वीएमसी से इस जमीन की मांग की थी क्योंकि उनका घर, जो उस समय निर्माणाधीन था वो इसी जमीन से सटा हुआ था। उन्होंने लगभग 57,000 रुपये प्रति वर्ग मीटर की पेशकश की थी। उस समय वीएमसी ने प्रस्ताव को मंजूरी दे दी थी और इसे सामान्य बोर्ड की बैठक में पारित किया गया था। हालांकि, राज्य सरकार जो ऐसे मामलों में अंतिम प्राधिकारी है ने इसे मंजूरी नहीं दी।