Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vadodara Video: मौज-मस्ती कर रहे थे छात्र, तभी अचानक ढह गया क्लास का फर्श; हादसे में एक की मौत

Vadodara school Video वड़ोदरा के एक स्कूल में भीषण हादसा सामने आया है। श्री नारायण विद्यालय की एक क्लास का फर्श ढह गया। कक्षा में छात्र खूब मौज मस्ती कर रहे होते हैं तभी उसका फर्श ढह जाता है। हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें देखा जा रहा है कि कुछ छात्र छुट्टी होने के बाद मस्ती कर रहे हैं तभी फर्श ढह जाता है।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Sat, 20 Jul 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
Vadodara school Video वड़ोदरा के स्कूल में हादसा।

जेएनएन, वड़ोदरा। Vadodara school Video वड़ोदरा में एक भीषण हादसा सामने आया। यहां वाघोडिया रोड स्थित श्री नारायण विद्यालय की एक कक्षा का फर्श ढह गया। कक्षा में छात्र खूब मौज मस्ती कर रहे होते हैं, तभी उसका फर्श ढह जाता है।

वीडियो आया सामने, मची चीख पुखार

हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें देखा जा रहा है कि कुछ छात्र छुट्टी होने के बाद मस्ती कर रहे हैं और कुछ छात्र बेंच पर नाश्ता कर रहे हैं। इसी बीच अचानक फर्श ढह गया और कुछ छात्र बेंचों के नीचे दब गए।

बच्चों के गिरते ही चीख पुखार मच जाती है।

1 छात्र की मौत

जानकारी के मुताबिक, क्लासरूम का फर्श अचानक ढहने से बच्चे पहली मंजिल से नीचे गिर गए। इस घटना में 6 से ज्यादा छात्र पहली मंजिल से नीचे गिर गए। जिसमें से एक छात्र की करंट लगने से मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर अभिभावक स्कूल पहुंचे।

छात्रों को हल्की चोटें आई 

पहली मंजिल से नीचे गिरे छात्रों को हल्की चोटें आई हैं। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और पूरा मामला जानने के लिए आगे की जांच कर रही है। 

सोमवार तक स्कूल बंद करने का आदेश

घटना के बाद डीईओ ने श्री नारायण विद्यालय को सोमवार तक बंद कर दिया है। निगम की टीम ने स्कूल का निरीक्षण किया तो पाया कि बालकनी का हिस्सा जर्जर हो चुका है। नगर पालिका ने स्कूल निर्माण की संरचनात्मक स्थिरता रिपोर्ट इंजीनियर से कराने का नोटिस दिया है।