Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गले में रस्सी डालकर युवक को घसीटा, फेफड़ों में पानी जाने से हुई मौत; परिजनों ने किया हंगामा

गांव बडौला का रहने वाला एक युवक सुबह अपनी मोटर साइकिल से ड्यूटी पर जा रहा था तभी छोटा बडौला गांव के पास एक कार में बैठे हमलावरों ने अंकित की मोटर साइकिल के आगे खड़ा होकर उसे रोक दिया। उसके रुकने के बाद हमलावरों ने उस पर जानलेवा हमला किया। उसके गले में रस्सी बांध कर गंदे पानी में भी घसीटा।

By AVTAR SINGH Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 21 Jul 2024 11:47 AM (IST)
Hero Image
मृतक के परिजनों ने हाईवे पर लगाया जाम

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर। सदर थाना क्षेत्र के गांव छोटा बडौला में आरोपितों ने गले में रस्सी डाल कर युवक को गंदे पानी में से घसीटा। जिसके चलते युवक के फेफड़ों में पानी चला गया। वहीं आरोपितों ने युवक को मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। जिस पर युवक को चंडीगढ़ पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने हाईवे पर लगाया जाम

इस मामले में परिजनों ने जनसुई के पास जाम लगा दिया। एंबुलेंस में शव लेकर हाईवे पर पहुंच गए और महिलाओं समेत हाईवे पर बैठ गए। जिस कारण दो घंटे हाईवे जाम रहा। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गांव बडौला के रोहताश ने बताया कि उसका 21 वर्षीय बेटा अंकित कुमार मोहड़ी शाहबाद किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है। वह हर रोज की तरह अपनी मोटर साइकिल पर सवार होकर 19 जुलाई को समय करीब 8:20 सुबह अपनी ड्यूटी के लिया चला था।

वह भी अपनी मोटर साइकिल पर सवार होकर अपने किसी काम से अपने बेटे अंकित के पीछे-पीछे चला था। जब बेटा अंकित गांव छोटा बड़ौला की फिरनी के पास मनोहर सैनी के घर के पास पहुंचा।

वह अपने बेटे से कुछ दूरी पर पीछे था तो मनोहर सैनी गांव छोटा बड़ौला के घर के पास पहले से एक कार खड़ी थी, जिसमें से एकदम से मनिंद्र सिंह, कुलविंद्र सिंह उर्फ भोला, सुरेंद्र पाल, जगदीप, बलजिंद्र, जस्सी व राम पाल निवासी गांव बड़ौला अपने हाथ में राड़, बिंडे व डंडे लिये हुए कार से उतर कर उसके बेटे अंकित की मोटर साइकिल के आगे खड़ा होकर रोक लिया।

आल्टो कार से भाग गए हमलावर

अंकित के रुकते ही मनिंद्र ने अपने हाथ में पकड़ी लोहे राड़ को जान से मारने की नीयत से सिर में मारी। आरोपितों ने अंकित को नीचे गिरा दिया। आरोपितों ने मारपीट की। उसके इन सभी अंकित के गले में रस्सा डाल कर बेहोशी हालात में कुरडी के खदान में खींच कर डाल दिया। जिससे मुंह में गंदा पानी आ गया।

उसने बचाओ-बचाओ का शोर किया तो आस-पास के लोगों को आता देख कर सभी लोग जान से मारने की धमकी देते हुए मौका से अपने हथियारों सहित अपनी कार आल्टो में भाग गये।

यह भी पढ़ें- Nuh Accident: गुरुग्राम-अलवर हाइवे पर डंपर और कार की भिड़ंत, तीन युवकों की मौत

कार के नंबर प्लेट पर लगाई थी मिट्टी

हमलावरों ने कार के नंबर पर मिट्टी लगाई हुई थी। उसके बाद उसने अपने घर पर फोन करके अपने परिवार वालों को बुलाया। भतीजा राहुल देव अपनी कार में अंकित को सीएचसी चौड़मस्तपुर ले गया, जहां पर डॉक्टर ने अंकित का मेडिकल उपचार के बाद अंबाला शहर रेफर कर दिया।

यहां भी डाक्टर ने अंकित की तबीयत खराब होते देख अंकित को चंडीगढ रेफर कर दिया। हमला मनिंद्र, कुलविंद्र उर्फ भोला, सुरेंद्र पाल, जगदीप, बलजिंद्र, जस्सी व राम पाल ने पुरानी लड़ाई-झगड़ा की रंजिश रखते हुए जान से मारने की नीयत से किया है।

यह भी पढ़ें- Haryana News: ED की कार्रवाई से गरमाई राजनीति, सुरेंद्र पंवार के बचाव में उतरे कांग्रेस विधायक; भाजपा पर लगाया ये आरोप