Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हरियाणा में नहीं चाहिए ऐसी सरकार', चुनाव से पहले अदाणी पर ये क्या बोल गए राहुल गांधी

Rahul Gandhi In Haryana विजय संकल्प यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी की नहीं बल्कि अदाणी और अंबानी की सरकार है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में अडानी की सरकार नहीं चाहिए। राहुल गांधी ने प्रदेश में बेरोजगारी के मुद्दे को भी उठाया। युवाओं को 50-50 लाख रुपये देकर जान जोखिम में डालकर विदेश जा रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Mon, 30 Sep 2024 03:27 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा में रैली के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बिजनेसमैन गौतम अदाणी पर साधा निशाना

जागरण संवाददाता, अंबाला। नारायणगढ़ में रैली के दौरान राहुल गांधी ने अदाणी और अंबानी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अदाणी खेत में मेहनत नहीं करते, कोई छोटा व्यापार नहीं करते। लेकिन हर सुबह उनके बैंक अकाउंट में सुनामी की तरह पैसा आ रहा है। जितना पैसा उनके अकाउंट में सुनामी की तरह घुस रहा है, उतना ही पैसा आपके बैंक अकाउंट से तूफान की तरह निकलता जा रहा है।

राहुल ने कहा, 'यह मोदी जी की नहीं बल्कि अदाणी की सरकार है। हरियाणा में अदाणी की सरकार नहीं चाहिए। अपने भाषण में राहुल ने प्रदेश में बेरोजगारी के मुद्दे को भी उठाया। कहा कि इसी कारण प्रदेश के युवा 50-50 लाख रुपए देकर जान जोखिम में डालकर विदेश जा रहे हैं। किसानों पर बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार कानून बनाती है और कहती है के किसानों के लिए कानून बनाए हैं यदि वो किसानों के लिए हैं तो किसान बार-बार क्यों सड़कों पर आते हैं।'

यह भी पढ़ें- 'दीदी के साथ हरियाणा के पर्यटन पर आए हैं राहुल बाबा, जीजा को भी साथ ले आते'; नायब सैनी ने किया कटाक्ष

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें