Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ambala Cantt vidhan sabha Chunav Result: अनिल विज को टक्कर दे पाएंगी चित्रा सरवारा? कौन होगा अंबाला कैंट का विधायक

Ambala Cantt election Result अंबाला कैंट से भारतीय जनता पार्टी ने इस बार भी भाजपा ने अनिल विज को मैदान में उतारा है। कांग्रेस से परिमल परी और चित्रा सरवारा निर्दलीय चुनाव लड़ रहीं हैं। ये सीट अनिल विज का गढ़ माना जाता है। अंबाला कैंट से आप ने राज कौर गिल पर दांव लगाया है। जानें इस बार कौन होगा अंबाला कैंट का विधायक।

By Rajiv Mishra Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 07 Oct 2024 10:50 PM (IST)
Hero Image
अंबाला कैंट में अनिल विज और चित्रा सरवारा में कड़ी टक्कर

डिजिटल डेस्क, अंबाला। अंबाला कैंट (Ambala Cantt vidhan sabha Election Result 2024) हरियाणा के हॉट सीटों में से एक है। अंबाला कैंट से हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अनिल विज 2009 से लगातार विधायक बने हुए हैं। इस बार भी भाजपा ने अनिल विज को मैदान में उतारा है। कांग्रेस ने यहां से परिमल परी को टिकट दिया है तो निर्दलीय चुनाव लड़ रहीं चित्रा सरवारा अनिल विज को कड़ी टक्कर दे रही हैं। आम आदमी पार्टी ने अंबाला कैंट से राज कौर गिल पर भरोसा जताया है।

2019 में भी अनिल विज ने दर्ज की थी जीत

साल 2019 के विधानसभा चुनाव में अनिल विज ने अंबाला कैंट से जीत दर्ज की थी। उन्हें 64,571 वोट मिले थे। निर्दलीय मैदान में उतरी चित्रा सरवारा 44,406 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर रही थीं। कांग्रेस की प्रत्याशी वेणु सिंगला 8,534 वोटों के साथ तीसरे नंबर पर रही। इस बार के विधानसभा चुनाव में अनिल विज चौथी बार मैदान में हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें