Move to Jagran APP

Ambala Crime: पति बोला, पत्नी को छोड़ने के लिए डैडी बना रहे दबाव, न मानने पर पत्नी को जान से मारने की धमकी

विवाहिता द्वारा दहेज प्रताड़ना के मामले तो कई बार थानों में दर्ज हुए हैं लेकिन इस बार बेटे प्रदीप शर्मा निवासी सिंघपुरा मुहल्ला नजदीक दुर्गा कालोनी बराड़ा ने ही अपने पिता के खिलाफ थाने में शिकायत दे दी।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Tue, 13 Dec 2022 10:59 AM (IST)
Hero Image
पति बोला, पत्नी को छोड़ने के लिए डैडी बना रहे दबाव, फाइल फोटो
बराड़ा, अंबाला, जागरण संवाददाता : विवाहिता द्वारा दहेज प्रताड़ना के मामले तो कई बार थानों में दर्ज हुए हैं, लेकिन इस बार बेटे प्रदीप शर्मा निवासी सिंघपुरा मुहल्ला नजदीक दुर्गा कालोनी बराड़ा ने ही अपने पिता के खिलाफ थाने में शिकायत दे दी। इस शिकायत में न सिर्फ अपने पिता बल्कि दो बहनों व मामा के खिलाफ भी शिकायत दी है। पुलिस ने प्रदीप शर्मा की शिकायत पर पिता लेखराज, बहनों प्रीति व नीरू और मामा सुभाष के खिलाफ केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पत्नी को पिता कर रहा है परेशान 

प्रदीप शर्मा का कहना है कि उसकी पत्नी को उनका पिता लगातार परेशान कर रहा है। उस पर दबाव बनाया जा रहा है कि वह अपनी पत्नी को छोड़ दे। वह अपनी पत्नी के साथ ही रहना चाहता है। प्रदीप का कहना है कि पिता की बात न मानने पर वह न सिर्फ जान से मारने की धमकी देता है, बल्कि उसकी पत्नी के साथ मारपीट भी करता है। यह विवाद काफी बढ़ गया है।

बहने भी दे रही पिता का साथ

उन्होंने बताया कि उसके पिता का साथ उसकी दो बहनें प्रीति व नीरू तो दे रही हैं, बल्कि मामा सुभाष भी उसके (पिता) साथ मिला हुआ है। लगातार उसे व उसकी पत्नी को प्रताड़ित कर रहे हैं। उसके पिता लेखराज ने लाठी से उसकी व उसकी पत्नी पर वार कर दिया। इस वार में उसकी पत्नी घायल हो गई। उन्होंने बताया कि उसकी बहनें व मामा जान से मारने की धमकियां तक दे रहे हैं, जबकि उसकी पत्नी को उसके पिता से खतरा है। यह नहीं इनका कहना है कि उसकी पत्नी पर आरोपित अभद्रता भी करते हैं।

Ambala Crime News: दादी के सिर में गमला मारकर पोते ने की हत्या, पौत्रवधू सहित तीन पर केस दर्ज

Ambala News: हरियाणा पुलिसकर्मियों की पदोन्नति में भेदभाव पर विज बोले-बहुत बड़ा मामला, होगी प्रमोशन

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।