Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Weather : कोल्ड डे की चपेट में अंबाला... आज भी यही हालात रहेंगे, ठंड से नहीं मिलेगी निजात; दो दिन बाद छायेंगे बादल

सोमवार को जहां अंबाला कोल्ड डे की चपेट में रहा और मंगलवार को भी यही स्थिति रहने का अनुमान है। मौसम विभाग के अनुसार 27 जनवरी तक राहत मिलने की उम्मीद नहीं है जबकि इस दौरान बादल भी छायेंगे। बीस जनवरी को अधिकतम पारा चढ़ा था लेकिन उसके बाद फिर से यह सामान्य से नीचे चला गया है। सर्द मौसम से अभी जनता को निजात नहीं मिलेगा।

By KULDEEP SINGH CHAHAL Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Tue, 23 Jan 2024 08:03 AM (IST)
Hero Image
अंबाला में कुछ इस तरह से रहा सोमवार का मौसम

जागरण संवाददाता, अंबाला। Weather News: सर्द मौसम से अभी जनता को जूझना होगा। सोमवार को जहां अंबाला कोल्ड डे की चपेट में रहा, वहीं मंगलवार को भी यही स्थिति रहने का अनुमान है।

मौसम विभाग के अनुसार 27 जनवरी तक राहत मिलने की उम्मीद नहीं है, जबकि इस दौरान बादल भी छायेंगे। बीस जनवरी को अधिकतम पारा चढ़ा था, लेकिन उसके बाद फिर से यह सामान्य से नीचे चला गया है।

न्यूनतम तापमान रहा आधा डिग्री कम

दूसरी ओर न्यूनतम तापमान भी सामान्य से महज आधा डिग्री सेल्सियस ही कम है। सोमवार को हालात यह रहे कि धूप निकली नहीं, जबकि दिन भर आसमान में बादल छाये रहे। ठंडी हवाएं चलने के कारण स्थिति और खराब हुई। दिन भर यही हालात बने रहे। मौसम विभाग का अनुमान है कि मंगलवार को भी अंबाला में कोल्ड डे रहेगा।

इसके बाद 23 जनवरी को सुबह व शाम के समय धुंध पड़ने के आसार हैं, जबकि दोपहर में धूप निकलने का अनुमान है। इसके बाद 25 से 27 जनवरी तक बादल छाये रहेंगे, जबकि 28 जनवरी को धूप निकलने की उम्मीद है। मौसम विभाग ने फिलहाल ओरेंज अलर्ट जारी किया है यानी सर्द मौसम में अभी राहत की उम्मीद नहीं है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर