Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ambala News: स्‍टालिन पर बरसे अनिल विज, कहा- 'सनातन धर्म है चिरकालिक'; I.N.D.I.A पर भी किया हमला

Ambala News हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने स्टालिन के विवादित बयान पर हमला किया है। उन्‍होंने कहा कि स्‍टालिन को अल्‍प ज्ञान है। उन्‍हें सनातन धर्म का महत्‍व तक नहीं पता है। साथ ही विज ने I.N.D.I.A गठबंधन पर भी वार किया। उन्‍होंने कहा कि सभी नेताओं को स्पष्ट करना चाहिए कि क्या वे उदयनिधि की विचारधारा के साथ हैं या उसके विरोध में हैं।

By AgencyEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 04 Sep 2023 02:53 PM (IST)
Hero Image
स्‍टालिन के बयान पर अनिल विज का वार, कहा- 'सनातन धर्म है चिरकालिक'

अंबाला, जागरण डिजिटल डेस्‍क: तमिलनाडु के मंत्री और डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर विवादित बयान पर हंगामा मचा हुआ है। इसी बीच हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की भी इस मुद्दे पर प्रक्रिया आई है। उन्‍होंने कहा कि स्‍टालिन को अल्‍प ज्ञान है। उन्‍हें सनातन धर्म का महत्‍व तक नहीं पता है।

इंडिया गठबंधन पर किया वार

गृह मंत्री ने तमिलनाडु के मंत्री को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सनातन धर्म चिरकालिक है। यह आज भी है, कल भी है और हमेशा रहेगा। साथ ही विज ने 'I.N.D.I.A गठबंधन' पर भी वार किया। उन्‍होंने कहा कि सभी नेताओं को स्पष्ट करना चाहिए कि क्या वे उदयनिधि की विचारधारा के साथ हैं या उसके विरोध में हैं।

क्‍या है मामला

तमिलनाडु की एमके स्टालिन सरकार में युवा कल्याण मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को लेकर विवादित टिप्‍पणी की, जिसके चौतरफा उनके आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा था कि सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया और कोरोना से करते हुए कहा था कि इसे समाप्त किया जाना चाहिए।