Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ambala News: कांग्रेस की बैठक में हुड्डा और सैलजा गुट का हंगामा, जिला व ब्लॉक अध्यक्ष पद को लेकर हुई बहस

अंबाला कैंट के कांग्रेस भवन में केंद्रीय पर्यवेक्षक शबीर खान पठान बैठक में हुड्डा और सैलजा गुट ने जमकर हंगामा किया। पठान अंबाला में जिला अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्षों के नाम पर चर्चा करने के लिए बैठक लेने आए थे। काफी देर तक हंगामा होता रहा। जबकि दोनों गुटों के समर्थकों ने एक दूसरे पर मनमानी करने के आरोप लगाए।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 06 Sep 2023 03:31 PM (IST)
Hero Image
जिला व ब्लॉक अध्यक्ष पद को लेकर हूडा और सैलजाा गुट में हंगामा

अंबाला, जागरण संवाददाता। बुधवार को अंबाला कैंट (Ambala Cantt) कांग्रेस भवन में केंद्रीय पर्यवेक्षक शबीर खान पठान बैठक में हुड्डा (Bhupendra Hooda) और सैलजा (Kumari Sailja) गुट ने जमकर हंगामा किया। पठान अंबाला में जिला अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्षों के नाम पर चर्चा करने के लिए बैठक लेने आए थे। काफी देर तक हंगामा होता रहा। जबकि दोनों गुटों के समर्थकों ने एक-दूसरे पर मनमानी करने के आरोप लगाए।

जिला व ब्लाॅक आध्यक्ष के नाम को लेकर होनी थी चर्चा 

बता दें कि लंबे समय से कांग्रेस की जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों की घोषणा नहीं हुई है। लोकसभा और विधानसभा के चुनावों से ठीक पहले कांग्रेस ने जिला अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष के नाम फाइनल करने के लिए केंद्रीय पर्यवेक्षक को अंबाला कैंट भेजा है। इस बैठक में हलका अंबाला शहर, अंबाला कैंट, मुलाना और नारायणगढ़ से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उनके समर्थक इस बैठक में पहुंचे थे। पठान के पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया।

हाईकमान को भेजी जाएगी लिस्ट

जैसे ही जिला अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष के नामों पर चर्चा शुरू हुई तो कुमारी सैलजा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा गुट के समर्थकों ने अपनी-अपनी दावेदारी जिला अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष के लिए ठोक दी। हालांकि बैठक में जो कांग्रेस नेता अध्यक्ष पद के लिए अपनी दावेदारी कर रहे हैं उनके नाम हाईकमान को भेजे जाएंगे। जहां से उक्त दोनों पदों पर मुहर लगेगी।

यह भी पढ़ें- हरियाणा के जींद में अपराधियों के हौसले बुलंद, स्कूल से लौट रही छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण; पुलिस ने दर्ज की FIR

यह भी पढ़ें - Haryana: मंत्री रणजीत चौटाला बोले- जेलों में क्षमता से कई हजार कैदी ज्यादा; 'आप' पर साधा ये निशाना