Move to Jagran APP

Ambala: पन्नू की धमकी के इनपुट पर अंबाला रेलवे स्टेशन और जिला पुलिस अलर्ट, एजेंसियां कर रही सार्वजनिक स्थानों पर निगरानी

गुरपतवंत सिंह पन्नू के हमला करने के इनपुट के बाद अंबाला रेलवे स्टेशन और जिला पुलिस अलर्ट हो गई है। पन्नू ने 13 दिसंबर को 2001 के हमले की बरसी पर संसद भवन में हमला करने की धमकी दी है। इसके साथ ही अंबाला में भी रेलवे और जिला पुलिस की एजेंसियां अलर्ट हैं। इनपुट मिलने के बाद पुलिस उन सभी स्थानों की निगरानी कर रही है जो संवेदनशील हैं।

By KULDEEP SINGH CHAHALEdited By: Deepak SaxenaPublished: Thu, 07 Dec 2023 09:15 PM (IST)Updated: Thu, 07 Dec 2023 09:15 PM (IST)
पन्नू की धमकी के इनपुट पर अंबाला रेलवे स्टेशन और जिला पुलिस अलर्ट (फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, अंबाला। सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा हमला करने के इनपुट पर अंबाला में रेलवे और जिला पुलिस अलर्ट हो गई है। बताया जाता है कि पन्नू ने 2001 के हमले की बरसी पर 13 दिसंबर या उससे पहले संसद भवन पर हमला करने की धमकी दी है। इसी को लेकर अंबाला में भी रेलवे और जिला पुलिस की एजेंसियां अलर्ट हैं। इनपुट के आधार पर अंबाला के महत्वपूर्ण स्थानों की निगरानी की जा रही है।

पुलिस ने सभी एजेंसियों को किया अलर्ट

बता दें कि पहले भी अंबाला में कैंट स्टेशन को आतंकवादियों द्वारा उड़ाने की जहां धमकी मिली है, वहीं अंबाला में कैंट रेलवे स्टेशन परिसर में पार्किंग से कुछ साल पहले आरडीएक्स बरामद हो चुका है। ऐसे में पन्नू की धमकी के इनपुट पर पुलिस अपनी तैयारी कर चुकी है। अंबाला एक महत्वपूर्ण स्टेशन है, जहां से रेलवे द्वारा विभिन्न राज्यों को ट्रेनों का संचालन किया जाता है। इनपुट मिलने के बाद पुलिस अब उन सभी महत्वपूर्ण स्थानों की निगरानी कर रही है, जो संवेदनशील हैं।

ये भी पढ़ें: Sirsa News: सहायता के नाम पर बदला एटीएम कार्ड, पंजाब में निकलवाई नकदी; दो युवकों के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज

इनपुट के आधार अलर्ट पर अधिकारी

पुलिस का कहना है कि स्टेशन पर पूरी तरह से अलर्ट कर दिया गया है, जबकि अन्य रास्तों पर भी नजर रखी जा रही है। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) हरियाणा एसपी का कहना है कि इनपुट के आधार पर पूरी सावधानी बरती जा रही है। अधिकारियों को अलर्ट कर दिया गया है कि किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहें, जबकि संवेदनशील जगहों पर निगरानी रखें।

ये भी पढ़ें: Karnal News: शराब पीने से रोका तो युवक ने उठाया ऐसा कदम, परिवार वालों ने ही दर्ज करवा दिया केस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.